×

फिर से अपने पति मिलिंद सोमन के साथ शादी करना चाहती हैं अंकिता

 

भारत के सबसे मशहूर मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन की उम्र आज काफी ज्यादा है। लेकिन इसके बावजूद वो फिटनेस के मामले में अच्छे अच्छे को पीछे छोड़ देते है। मिलिंद सोमन की उम्र 54 साल हैं लेकिन वो आज भी यंग लगते हैं। हालांकि इसके लिए वो खूब पसीना बहाते हैं। हाल ही में मिलिंद सोमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर उनकी पत्नी अंकिता ने उनको फिर से शादी के प्रपोज किया है।

मिलिंद सोमन ने अपने फैंस के साथ ये तस्वीर शेयर की है जिससे वो खुश हो जाएं। वैसे आपको बता दें कि ये मिलिंद सोमन की पुरानी तस्वीर है जब वो 38 साल के हुआ करते थे। इसको उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मिलिंद सोमन ने कैप्शन में लिखा कि, थ्रोबैक थर्सडे, 2003, उम्र 38। इस पोस्ट के साथ मिलिंद ने हंसती हुई एक स्माइली भी एड की है।

अगर हम मिलिंद सोमन की इस तस्वीर की बात करें तो इसमे उनका अंदाज बेहद शानदार नजर आ रही है। वहीं उनकी पत्नी ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि, क्या दोबारा हम शादी करेंगे। इसके साथ उन्होंने हंसने स्माइली भी शेयर की है। वहीं ​मिलिंद ने अपनी प​त्नी के इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि, ‘किसी भी दिन, कहीं भी।’

वैसे मॉडल मिलिंद सोमन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद आती है। वहीं उनकी पत्नी के साथ उनकी क्यूट केमिस्ट्री भी लोगों को पसंद आती है। ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर कपल्स गोल्स सेट करते रहते हैं।

https://www.instagram.com/p/B5r03uVHqNM/

मिलिंद सोमन ने अंकिता कंवर से शादी पिछले साल की थी। दोनों की शादी काफी ज्यादा चर्चित थी। क्योंकि दोनों की उम्र में काफी ज्यादा अंतर था। हालांकि दोनों ने अपनी शानदार केमिस्ट्री से सभी का मुंह बंद कर दिया।