×

ड्रग रैकेट में आया था नाम, अब अंडरग्राउंड हो गई बॉलीवुड की भोली भाली लड़की

 

दोस्तों आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री का जन्मदिन है। हम जिसकी बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की चर्चित अदाकारा ममता कुलकर्णी हैं। ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 में हुआ था, आज उन्होंने अपनी लाइफ के 47 साल पूरे कर लिए हैं। 90 के दशक की चर्चित अभिनेत्री ममता कुलकर्णी आज कहीं गायब हो गई है जबकि उन्होंने अपने समय में एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं ममता कुलकर्णी उस वक्त की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में आती थी लेकिन आज वो एक गुमनाम जिंदगी जी रही है।

ममता ने अपनी खूबसूरती और अभिनय के बल पर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। हालांकि उनके फैंस आज भी उनको भूल नहीं पाए हैं। कई हिट फिल्में देने वाली ये अभिनेत्री एक समय ड्रग्स का शिकार हो गई और ड्रग्स लेने लगी। यही कारण है कि उनका अक्सर कई अभिनेत्रियों के साथ झगड़ा हो गया और धीरे-धीरे वो फिल्मों से दूर होती चली गई। ममता कुलकर्णी ने साल 2013 में विकी गौस्वामी नाम के एक बिजनेमैन के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया। हालांकि शादी के बाद भी उनका नाम कई बार ड्रग्स रैकेट के मामले में सामने आया, उनके उपर ड्रग्स को सप्लाय करने का आरोप लगा।

साध्वी के वेश में सामने आई ममता ने कुछ मीडिया इंटरव्यू में अपनी सफाई देने की कोशिश की लेकिन पुलिस के दबाव में वो अंडरग्राउंड हो गईं। अब ड्रग सप्लाई के गंभीर आरोपों से घिरी ये भोली भाली लड़की फरार है।

ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिसमे छुपा रूस्तम, करण अर्जुन, नसीब, वक्त हमारा है, अंदोलन, किस्मत, सबसे बड़ा खिलाड़ी, तिरंगा, बाजी और चाइना गेट जैसी शामिल है।

ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 में हुआ था, आज उन्होंने अपनी लाइफ के 47 साल पूरे कर लिए हैं। ममता ने साल 2013 में विकी गौस्वामी नाम के बिजनेमैन के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया। शादी के बाद भी उनका नाम कई बार ड्रग्स रैकेट के मामले में सामने आया, उनके उपर ड्रग्स को सप्लाय करने का आरोप लगा।