×

जब मलाइका आरोड़ा ने सरेआम दे दिया ये बड़ा और हैरान करने वाला बयान

 

मलाइका अरोड़ा को आज कौन नहीं जानता है। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की मशहूर और अक्सर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री है। हालांकि वो अपनी फिल्मों की वजह से कम, अपनी पर्सनल लाइफ और ग्लैमरस लुक्स को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती हैं। जब भी उनकी तस्वीरें सामने आती हैं तो चर्चा का विषय बन जाती हैं। खैर इस वक्त तो मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स की वजह से नहीं अपनी निजी लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी फिटनेस और खूबसूरती का हर कोई कायल है। ये तो आप जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा ने साल 1997 में अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी लेकिन आज वो उनसे अलग हो चुकी हैं। वो इस वक्त सिर्फ अपनी फिटनेस और कैरियर को लेकर फोकस कर रही हैं। हाल ही में मलाइका शो का हिस्सा बनी। इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ को लेकर कई तरह के खुलासे किए।

शो के दौरान जब मलाइका अरोड़ा से पूछा गया कि, लास्ट टाइम कब सिंगल रही थीं? तो इसका जवाब देते हुए मलाइका ने कहा कि, कभी भी सिंगल नहीं रही हैं और उनका टेस्ट बहुत अलग है।

अपनी पसंद के बारे में बताते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा कि, उन्हें दाड़ी बाल और फनी लड़के बहुत पसंद आते हैं। मलाइका ने इस दौरान अपनी जिंदगी से जुड़ी कई और बातें भी बताई जैसे कि उन्हीने 17 साल की उम्र में ही अपने मॉडलिंग कैरियर की शुरआत कर ली थी।