×

अपने इस पार्ट का इंश्योरेंस करवाना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा

 

इसमे कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सबसे ज्यादा ग्लैमर है। वो अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। उनकी हॉट तस्वीरें अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में एक बातचीत में मलाइका अरोड़ा ने खुद को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। उनके इस खुलासे को सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। जी हां मलाइका अरोड़ा अपनी एक बॉडी पार्ट का इंश्योरेंस करवाना चाहती है। मलाइका ने एक टॉक शो फीट अप विद द स्टार्स में नजर आएंगी। इस शो का हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है। जिसमें मलाइका बता रही है कि वो अपने किस पार्ट का इंश्योरेस कराना चाहेंगी है।

मलाइका अरोड़ा से इस टॉक शो में सवाल पूछा गया कि, क्या उन्होंने कभी किसी को डेट किया है? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, मैं इन सबके लिए बहुत नई हूं। मैंने कभी भी डेटिंग नहीं की। मैंने जिस शख्स से डेटिंग की, उसी से शादी की।

जब उनसे पूछा गया कि, वो शरीर के किस पार्ट का वह इंश्योरेंस कराना चाहेंगी? तो इसका जवाब देते हुए मलाइका ने कहा कि, वो अपने बट का इंश्योरेंस कराना पसंद करेंगी।

आपको बता दें कि आज मलाइका की उम्र 44 की है लेकिन इसके बाद वो भी खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में बाकी अभिनेत्रियों को टक्कर देने के लिए तैयार रहती हैं। अगर हम मलाइका के काम की बात करें तो वो बॉलीवुड की पॉपुलर आइटम गर्ल है। उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं।