×

तो इस कारण हुआ था अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक

 

दोस्तों आपको याद होगा कि पिछले साल आईपीएल में सट्टेबाजी में सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान के भाई अभिनेता अरबाज खान का नाम भी सामने आया था। इस खुलासे के बाद से पूरा बॉलीवुड जगत हैरान हो गया था। आई खबरों के अनुसार, अरबाज खान ने पूछताछ में सट्टेबाजी की बात कबूल की थी। इतना ही नहीं उस वक्त को खबरें ये भी थी कि, मलाइका अरोड़ा, अरबाज की इन आदतों से परेशान हो चुकी थीं और वो लगातार अरबाज को ये सब छोड़ने की बात कह रही थीं। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक साल 2016 में हुआ था। सट्टेबाजी का खुलासा होने के बाद कहा जाने लगा कि दोनों के बीच तलाक की मुख्य वजह यही है। अभिनेता अरबाज खान को लगभग 2.75 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ा था। इतना ही नहीं सट्टा लगाना अभिनेता अरबाज खान की आदत में शुमार था।

आईपीएल फिक्सिंग का खुलासा करते हुए जांच टीम में रहे प्रदीप शर्मा ने बताया कि, ‘सट्टेबाजी रैकेट से बुकी सोनू जालान का सालाना टर्नओवर करीब 100 करोड़ है। जालान के नाम पर कई मामले दर्ज हैं। पाकिस्तान, अफगानिस्तान, सऊदी अरब, दक्षिण अफ्रीका समेत कई देशों में उसका सिंडीकेट है। वहीं, भारत में अहमदाबाद, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, चंडीगढ़ में उसका गैंग एक्टिव है।’ प्रदीप शर्मा को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के तौर पर जाना जाता है। आपको बता दें कि ​प्रदीप शर्मा पिछले 25 सालों से मुंबई पुलिस में हैं।

वहीं अगर हम अरबाज खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों फिल्म दबंग 3 में व्यस्त हैं। जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली हैं। इसमें सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार में नजर आने वाली है।