×

सनी देओल की Gadar 2 की ही तरह Shaitaan ने भी बना दिया ये तगड़ा रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस से नहीं हट रहा आले जादू का असर 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की हालत भले ही बॉक्स ऑफिस पर दिन-ब-दिन खराब होती जा रही हो, लेकिन उनकी फिल्म 'शैतान' अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए है. इस सुपरनैचुरल फिल्म में आर माधवन नेगेटिव शेड्स में नजर आए थे, जो अपनी शैतानी शक्तियों को बढ़ाने के लिए लड़कियों को जाल में फंसाता है और उन्हें कुछ खिलाकर अपने वश में कर लेता है।


अजय देवगन की ये फिल्म अब तक फैंस का दिल जीत रही है, यही वजह है कि भले ही दिन बीतने के साथ फिल्म के शो कम हो गए हैं, लेकिन ये फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में अपनी पकड़ बनाए हुए है. अब गदर 2, 12वीं फेल, जवान और पठान जैसी हालिया फिल्मों की तरह 'शैतान' ने भी एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है। अजय देवगन के साथ अक्सर देखा जाता है कि जब भी वह दर्शकों के सामने फैमिली बॉन्डिंग वाली फिल्म पेश करते हैं तो फैंस भी उन पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटते हैं। इसका जीता जागता उदाहरण है फिल्म शैतान, जिसने हाल ही में सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे किए हैं।


जहां बड़ी से बड़ी फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस पर तीन से चार हफ्ते भी टिके रहना मुश्किल हो रहा है, वहीं फाइटर और मिसिंग लेडीज के बाद शैतान 2024 की फिल्म बन गई है, जिसने सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए हैं। इसके अलावा साल 2023 में कई ऐसी बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन से ज्यादा का सफर पूरा किया था। इसमें पठान से लेकर जवान और जानवर तक, गदर 2 और 12वीं फेल तक की पढ़ाई पूरी कर ली है।


शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक इतनी कमाई कर ली है

सिनेमाघरों में 50 दिन से ज्यादा का समय पूरा कर चुकी फिल्म शैतान अभी भी कमाई कर रही है। इस फिल्म ने भारत में लगभग 146.68 करोड़ रुपये की नेट कमाई की थी, जबकि शैतान का अब तक का ग्रॉस बिजनेस 174.65 करोड़ रुपये हो गया है। इस फिल्म ने रिलीज के 50वें दिन भी 12 लाख रुपये की कमाई की है। जहां इस फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में 37.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, वहीं ओवरऑल वर्ल्डवाइड इस फिल्म का बिजनेस 212 करोड़ रुपये का हुआ है।