×

​अमिताभ की फिल्म चेहरे से निकाली गई कृति खरबंदा

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री कृति खरबंदा को हाल ही में अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 में देखा गया था। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर शानदार कमाई की है। आपको बता दें कि फिल्म हाउसफुल 4 ने कुछ ही दिनों में 200 करोड़ के करीब पहुंच गई हैं। इस वक्त कृति खरबंदा अपनी इसी फिल्म की सफलता का स्वाद चख रही है। हाउसफुल 4 के बाद अब कृति खरबंदा को फिल्म पागलपंती में देखने वाले हैं जो एक मल्टीस्टारर फिल्म है। फिल्म को रिलीज होने में ज्यादा समय नहीं है यही कारण है कि इस वक्त फिल्म पागलपंती की पूरी टीम इसका प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि फिल्म पागलपंती के बाद अभिनेत्री कृति खरबंदा को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे के लिए भी कास्ट किया गया था लेकिन अब जो खबरें आ रही है उसको सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। जी हां क्योंकि बात ही कुछ ऐसी हैं। इस वक्त आई ताजा खबरों के अनुसार कृति खरबंदा को इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा हे कि फिल्म चेहरे की शूटिंग के दौरान कृति खरबंदा बहुत ज्यादा नखरे दिखा रही थी और उनकी टीम ने उनकी डेट्अस के साथ काफी अव्यवस्ता फैला दी थी और इसकी कारण उनको फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया कि, फिल्ममेकर्स ने कृति की कई मांगें मान भी लीं लेकिन बाद में फाइनली उनके साथ काम करना संभव नहीं हुआ। इसके अलावा कृति अपनी फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी के साथ भी विवाद की खबरें आ रही है। हालांकि कृति खरबंदा को फिल्म से बाहर करने के बाद मेकर्स उनकी जगह किसी नई अभिनेत्री की तालश कर रहे हैं। इसके बाद अब ये देखना होगा कि फिल्म के मेकर्स कृति खरबंदा की जगह किस अभिनेत्री को कास्ट करते हैं। फिल्म चेहरे अगले साल अप्रैल के महीने में रिलीज होगी।

अभिनेत्री कृति खरबंदा को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे के लिए भी कास्ट किया गया था, कृति को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। फिल्म चेहरे की शूटिंग के दौरान कृति बहुत ज्यादा नखरे दिखा रही थी। ​अमिताभ की फिल्म चेहरे से निकाली गई कृति खरबंदा