×

अभिनेत्री किआरा आडवाणी के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री किआरा आडवाणी आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अब उनके फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है। जी हां आपको बता दें कि किआरा आडवाणी को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की एक बड़ी फिल्म का आफर मिला हैं। जी हां आपको हमारी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन ये सच हैं। किआरा आडवाणी आने वाले दिनों में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के तहत अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। मेकर्स ने इस फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए बताया कि, इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा आडवाणी ऑन स्क्रीन नजर आने वाले हैं।

अगर हम ​फिल्म की कहानी की बात करें तो ये करगिल युद्द पर आधारित होने वाली हैं। जिसमे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा करगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले हैं, ये एक बायोपिक फिल्म होगी। जिसमें देश के जाबांज करगिल हीरो की कहानी को बड़े परदे पर दिखाया जाएगा। को पर्दे पर दिखाया जाने वाला है। उनकी इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वरधान करने वाले हैं। हिंदुस्तानी फौज के जांबाज सिपाही विक्रम बत्रा के नाम का कहर दुश्मन की सेना तक में था। आपको बता दें कि ​इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्साह है इसका कारण है देश के हीरो विक्रम बत्रा।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को इससे पहले भी आप यूनिफॉर्म में देखने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर ने हाल ही में ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग पूरी की है। जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

किआरा आडवाणी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के तहत अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। मेकर्स ने बताया कि, इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा आडवाणी ऑन स्क्रीन नजर आने वाले हैं।अगर हम ​फिल्म की कहानी की बात करें तो ये करगिल युद्द पर आधारित होने वाली हैं। जिसमे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा करगिल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले हैं, ये एक बायोपिक फिल्म होगी। अभिनेत्री किआरा आडवाणी के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट