×

Katrina Kaif Reveals: 10 सालों से किसी लड़के ने डेट के लिए नहीं पूछा

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ की अगली फिल्म जीरो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में कैटरीना कैफ के अलावा अनुष्का शर्मा और शाहरूख खान मुख्य किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। अभिनेत्री ने कहा है कि वो पिछले 10 दस साल से किसी के साथ डेट पर नहीं गई है। कैटरीना कैफ ने कहा कि, पिछले 10 सालों में किसी ने भी उन्हें डेट के लिए नहीं पूछा है। कैटरीना कैफ के इस खुलासे के बाद से उनके सह कलाकार अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान भी हैरान हो गए है।

कैटरीना कैफ ने जब इस बात का खुलासा किया तो शाहरूख खान भला चुटकी लेने से कैसे पीछे हट सकते थे। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि, लड़के आपके साथ डेट पर इसलिए नहीं जाते क्योंकि वो आपसे डरते हैं। फिलहाल आप मेरे शहर दिल्ली में हैं और मैं आपको डेट पर ले जाऊंगा। डेट पर हम वही करेंगे जो आप चाहेंगी।

हाल ही में कैटरीना कैफ ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में शादी और बच्चों के प्लान के बारें में खुलकर बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि, कुछ समय पहले शादी मेरे दिमाग में थी। लेकिन तब चीजें उम्मीद के मुताबिक नहीं थी। मैंने सब कुछ यूनिवर्स पर छोड़ रखा है। जिंदगी में आपको वही करना पड़ता है जो आपके लिए निर्धारित किया गया है।
खैर अगर हम कैटरीना कैफ की फिल्मों के बात करें तो उनकी फिल्म जीरो आज रिलीज हो चुकी हैं। इन दिनों वो सलमान खान के साथ उनकी अगली फिल्म भारत की शूटिंग कर रही है। इसके अलावा वो वरूण धवन के साथ डांस बेस्ड फिल्म में नजर आएंगी।