×

शाहरुख को ऑनस्क्रीन Kiss करने के सवाल पर कटरीना ने द‍िया ये जवाब

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म जीरो में कैटरीना कैफ के अलावा अभिनेता शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। शाहरूख खान के बारे में ऐसा कहा जाता हैं कि, उन्होंने सुपरस्टार होने के बावजूद अब तक अपनी फिल्म में को-स्टार को ऑनस्क्रीन किस नहीं करते हैं।

हाल में शाहरुख की को स्टार कटरीना कैफ से एक मीडिया पर्सन ने सवाल पूछ उनको बहुत ही अजीब स्थिति में डाल दिया। कैटरीना कैफ से पूछा कि, क्या वह खुद को लकी फील कर रही हैं कि वह शाहरुख को ऑनस्क्रीन किस करने वाली पहली एक्ट्रेस हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए कैटरीना कैफ ने कहा कि, ‘कौन कहता है कि मैं लकी हूं। वह लकी है। आपको बता दें कि इन दिनों कटरीना कैफ फिल्म ‘जीरो’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें वह फिल्म ‘जब तक है जान’ के सह-कलाकारों शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ दिखेंगी।’

बता दें कि हाल ही में जीरो फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ था। जो काफी ज्यादा मशहूर हुआ था। इस गाने के बोल हैं हुस्न परचम… ये एक आइटम सॉन्ग है। इसमें कैटरीना कैफ का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है। कैटरीना को पिछली बार आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। अलग-अलग कॉस्ट्यूम में फिल्माए गाने में कटरीना को ग्लैमरस लुक में देखना प्रशंसकों को पसंद आएगा। उनकी ये फिल्म इसी 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।