×

कैटरीना कैफ को ऑफर हुई थी रणवीर सिंह की 83? एक्ट्रेस ने बताया

 

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बीते दिनों ही अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। उनके जन्मदिन पर कई खास दोस्तों ने उनको अपने अपने अंदाज में बधाई थी। वहीं अगर हम उनकी प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कैटरीना को पिछली रिलीज फिल्म भारत थी जिसने बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई की इसी साथ फिल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी को भी काफी पसंद किया।पिछले कई दिनों से खबरे चल रही थी कि, कैटरीना को फिल्म 83 में रणवीर सिंह के अपोजिट रोल ऑफर हुआ था। डायरेक्टर कबीर खान ने उन्हें कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रोल के लिए अप्रोच किया था।

इस सभी चर्चाओं पर अब कैटरीना कैफ का रिएक्शन सामने आया है। कैटरीना का कहना है कि उन्हें कबीर खान की मूवी 83 का कोई ऑफर नहीं मिला। एक इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा कि, ‘कबीर खान की मूवी को लेकर मेरी कभी कोई बात नहीं हुई। मैंने कभी 83 के लिए कोई बातचीत नहीं की है, मैं इस फिल्म के बारे में कुछ नहीं जानती।’

आपको बता दें कि फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण को रोमी भाटिया के रोल के लिए कास्ट कर लिया गया है। रोमी भाटिया भारत के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी हैं। फिल्म 83 भी भारतीय क्रिकेट टीम के साल 1983 में पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी पर आधारित है। उस वक्त कपिल देव भारतीय टीम के कप्तान थे। रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाने वाले हैं। कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह का पहला लुक भी सामने आया था जिसमे वो बिल्कुल कपिल देव की तरह नजर आ रहे थे।