×

बहन कैटरीना की कॉपी लग रही उनकी बहन इसाबेल कैफ

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन​ दिनों अपनी आने वाली फिल्म ​में व्यस्त हैं। कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। इस फिल्म से वो काफी लंबे समय बाद अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। लेकिन आज हम आपको यहां पर कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और इसाबेल कैफ दोनों एक दूसरे की कॉपी लग रही हैं। हम आपके लिए अपने इस लेख में दोनों की तस्वीरें लेकर आए है जो आप यहां पर देख सकते है।

कटरीना और इसाबेल दोनों ने अपने इंस्टा अकांउट पर फैन्स के साथ इस कवर पेज अपीयरेंस को शेयर किया है। कटरीना ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि, दीदी…. मेरी 8वीं बहन नूपुर मेहता द्वारा स्टाइल किया गया। वैसे कैटरीना की बहन बिल्कुल उनके जैसी दिखाई देती है लेकिन अब तक उनको वो पहचान नहीं मिल पाई जो कैटरीना कैफ को मिली।

इसाबेल कैफ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं, पिछले काफी वक्त से उनके बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर गॉसिप्स चल रहे थे और अब फाइनली ये कंफर्म हो गया है कि वह सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगी। इसाबेल की जहां ये पहली फिल्म होगी वहीं आयुष शर्मा फिल्मी दुनिया में दूसरी बार अपनी किस्मत आजमाएंगे।

आयुष और इसाबेल अब एक साथ फिल्म ‘क्वाथा’ में काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन करण बुतानी कर रहे हैं और आयुष इसमें एक सोल्जर की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

कैटरीना कैफ और इसाबेल कैफ दोनों एक दूसरे की कॉपी लग रही हैं। हम आपके लिए अपने इस लेख में दोनों की तस्वीरें लेकर आए है जो आप यहां पर देख सकते है। इसाबेल कैफ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं, पिछले काफी वक्त से उनके बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर गॉसिप्स चल रहे थे और अब फाइनली ये कंफर्म हो गया है कि वह सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगी.. बहन कैटरीना की कॉपी लग रही उनकी बहन इसाबेल कैफ