×

इन फिल्मों से Box Office पर कमाई का तूफ़ान लेकर आएंगे Kartik Aryan, यहाँ देखें लिस्ट 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक आर्यन को 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बुलंदियों पर पहुंचा दिया। यह फिल्म इतनी सफल रही कि हर जगह मशहूर हो गई। उनका रूह बाबा लुक, टाइटल ट्रैक गाने पर उनका डांस, सबकुछ सोशल मीडिया पर काफी समय तक वायरल रहा. करीब 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में 265 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इतनी बड़ी कमाई तब हुई जब बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो रही थीं। साल 2024 के साथ-साथ कार्तिक अगले दो सालों में नाम कमाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में कई बड़ी फिल्में शामिल हैं. कुछ फिल्में इस साल रिलीज होने वाली हैं तो कुछ आने वाले सालों में देखने को मिलेंगी। ये सभी ऐसी फिल्में हैं जिनके जरिए उम्मीद है कि कार्तिक स्क्रीन पर छा जाएंगे। अगर ऐसा होता है तो फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करेगी।


चंदू चैंपियन- शुरुआत करते हैं 'चंदू चैंपियन' से. इसे सलमान की बजरंगी भाईजान डायरेक्टर कबीर खान ने बनाया है। हाल ही में इस पिक्चर की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


भूल भुलैया 3- 'भूल भुलैया 2' से धमाल मचाने के बाद कार्तिक आर्यन इसके तीसरे पार्ट में भी नजर आने वाले हैं. यानी एक बार फिर वह रूह बाबा बनकर स्क्रीन पर छा जाएंगे। जिस तरह पिछले पार्ट ने कमाई की थी, 'भूल भुलैया 3' से भी वैसी ही उम्मीदें हैं।


आशिकी 3-आदित्य रॉय कपूर की 'आशिकी 2' सुपरहिट रही थी। हालांकि, इस फिल्म के तीसरे पार्ट में कार्तिक उनकी जगह ले रहे हैं। यह फिल्म कब रिलीज होगी इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस भी फाइनल नहीं हुई है।


करण जौहर के साथ फिल्म- कार्तिक आर्यन करण जौहर के साथ भी एक फिल्म करने जा रहे हैं. इसकी घोषणा पिछले साल उनके 33वें जन्मदिन पर की गई थी. हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है. ये तस्वीर 2025 में देखने को मिलेगी।


कबीर खान के साथ फिल्म- 'चंदू चैंपियन' के डायरेक्टर कबीर खान ने हाल ही में कहा था कि वह इस फिल्म में कार्तिक की परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हुए हैं. उन्होंने कहा कि वह कार्तिक के साथ एक और फिल्म बनाएंगे, जो बड़े पैमाने पर होगी।