×

इस अभिनेत्री के लिए गॉडफादर बने करण जौहर

 

छोटे परदे से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को कई बॉलीवुड के आफर मिलने लगे हैं। अब मृणाल ठाकुर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमे ऐसा कहा जा रहा है कि मृणाल को करण जौहर के बैनर की फिल्म आफर की गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री मृणाल ठाकुर पिछले काफी समय से चैलेंजिंग किरदार निभाते हुए नजर आ रही है। उन्होनें नेटफ्लिक्स कई सुपरहिट वेब सीरीज में काम किया है जिसमे उनके अभिनय और काम की हर किसी ने तारीफ की है।

मृणाल ठाकुर ने फिल्म घोस्ट स्टोरीज में भी काम किया है। यही कारण है कि उनको बड़ा प्रोजेक्ट आफर किया गया हैं, क्योंकि करण जौहर के साथ वो काम करने जा रही है तो ऐसे में उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ जाएगी। इसी के साथ ये भी इन दिनों कहा जा रहा है कि करण जौहर उनके गॉडफादर बन गए हैं। वैसे आपको बता दें कि सिर्फ मृणाल ठाकुर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई कलाकारों के लिए करण जोहर गॉडफादर बन चुके हैं। इस लिस्ट में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे जैसे कलाकारों के नाम शामिल है। बता दें कि लस्ट स्टोरीज के जरिए करण जौहर किआरा आडवाणी के लिए गॉडफादर साबित हुए। उनके बैनर की कई फिल्मों में किआरा आडवाणी नजर आने वाली है।

वहीं उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गुड न्यूज भी बॉक्स आफिस पर शानदार कमाई कर रही है। गुड न्यूज के बाद से किआरा के अभिनय करियर में पॉपुलैरिटी देखने को मिली है। किआरा आडवाणी ने अपने करियर की शुरूआत फगली से की थी। इसके बाद वो धोनी की बायोपिक में नजर आई लेकिन किआरा को पॉपुलैरिटी शाहिद कपूर की कबीर सिंह के बाद मिली। अब मृणाल ठाकुर के पास सुनहरा मौका है अपना करियर बनाने का।

मृणाल ठाकुर ने फिल्म घोस्ट स्टोरीज में भी काम किया है। यही कारण है कि उनको बड़ा प्रोजेक्ट आफर किया गया हैं, क्योंकि करण जौहर के साथ वो काम करने जा रही है तो ऐसे में उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ जाएगी। इसी के साथ ये भी इन दिनों कहा जा रहा है कि करण जौहर उनके गॉडफादर बन गए हैं। इस अभिनेत्री के लिए गॉडफादर बने करण जौहर