×

जल्द ही सलमान खान के साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे कपिल शर्मा

 

छोटे परदे के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को आप कॉमे​डी के अलावा बॉलीवुड की फिल्में में भी देख चुके हैं। उनकी पहली फिल्म किस किसको प्यार करूं थी जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद आप कपिल शर्मा को फिल्म फिरंगी में देख चुके हैं। फिरंगी को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था। इसके बाद से वो किसी फिल्म में नजर नहीं आए लेकिन अब लगता है कि जल्द ही कपिल शर्मा एक और फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। बॉलीवुड के गलियारों से एक ऐसी खबर सामने आ रही है कि कपिल शर्मा को आप एक बार फिर से बड़े परदे पर देखने वाले हैं।

डीएनए ​की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान अपने छोटे भाई सोहेल खान की ‘शेरखान’ को शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं, जो काफी सालों से अटकी पड़ी है। जब सोहेल और सलमान ने इस फिल्म को बनाने की प्लानिंग की थी, तब इसकी स्क्रिप्ट ठीक तरह से नहीं बन पायी थी जिसके चलते खान ब्रदर्स ने इसे न करने का फैसला किया था। हालांकि अब स्क्रिप्ट वैसी बन गई है, जैसी खान ब्रदर्स चाहते थे।

आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों फिल्म दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं। दबंग 3 की शूटिंग पूरी करने के बाद सलमान खान फिल्म शेरखान पर काम कर सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में सलमान के साथ कपिल शर्मा भी अहम किरदार करते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि फिल्म कब तक फ्लोर पर आएगी इसके बारे में कुछ कह पाना थोड़ा मुश्किल है।

जल्द ही कपिल शर्मा एक और फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। सलमान खान अपने छोटे भाई सोहेल खान की 'शेरखान' को शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं, जो काफी सालों से अटकी पड़ी है। फिल्म में सलमान के साथ कपिल शर्मा भी अहम किरदार करते हुए नजर आ सकते हैं। फिल्म कब तक फ्लोर पर आएगी इसके बारे में कुछ कह पाना थोड़ा मुश्किल है। जल्द ही सलमान खान के साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे कपिल शर्मा