×

कपिल शर्मा ने सरेआम अपने पहले बच्चे को लेकर कह दी ये बड़ी बात

 

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनो अपने शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके अलावा वो किसी और कारण चर्चा में बने हुए हैं। जी हां आपको बता दें कि कपिल शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ इन दिनों प्रेग्नेंट हैं वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में कपिल शर्मा को हॉलीवुड फिल्म एंग्री बर्ड्स 2 में अपनी आवाज का जादू बिखेरते हुए नजर आएंगे। उनके साथ अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा भी फिल्म में अपनी आवाज देंगे। 23 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म के प्रमोशन में कप‍िल शर्मा इन दिनों अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा के साथ एक इवेंट में नजर आए। यहां कप‍िल शर्मा से उनके होने वाले बच्चे को लेकर सवाल किया गया।

कपिल शर्मा से ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पूछा गया कि, फिल्म एंग्री बर्ड्स के साथ क्या वो अपने बेटे को प्रूफ करना चाहते हैं कि, वो अच्छे पिता हैं? इस सवाल के जवाब में कपिल ने कहा, पहली बात क‍ि ये बात कोई नहीं जानता है कि बेटा होगा या बेटी। जो भी हो बस सेहतमंद हो यहीं प्रार्थना है ईश्वर से, ये सब ईश्वर की मर्जी है, वही सब करते हैं।

कपिल शर्मा ने कहा कि, बेटा हो या फिर बेटी, बस इतना जानता हूं कि जैसा भी काम मैंने किया है मेरे बच्चे को उस पर गर्व होगा। कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, बच्चे अब बड़े होकर एंग्री बर्ड्स जैसी फिल्में देखकर ही बड़े होने वाले हैं, न कि शोले फिल्म देखकर। ऐसे में जब वो देखेंगे तो मैं कह सकता हूं देखो ये मैं हूं।

कपिल शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ इन दिनों प्रेग्नेंट हैं वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में कपिल शर्मा को हॉलीवुड फिल्म एंग्री बर्ड्स 2 में अपनी आवाज का जादू बिखेरते हुए नजर आएंगे। उनके साथ अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा भी फिल्म में अपनी आवाज देंगे। 23 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म के प्रमोशन में कप‍िल शर्मा इन दिनों अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा के साथ एक इवेंट में नजर आए। कपिल शर्मा ने सरेआम अपने पहले बच्चे को लेकर कह दी ये बड़ी बात