×

कंगना रनौत ने करणी सेना के खिलाफ कसी कमर, दे दी धमकी

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म मणिकर्णिका को लेकर इन दिनों काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। मणिकर्णिका इसी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। वहीं आपको बता दें कि कंगना रनौत को करण सेना की तरफ से धमकी दी गई है कि, अगर फिल्म रिलीज करने से पहले उन्हें नहीं दिखाई गई तो वो इसका विरोध करेंगे। आई खबरों के अनुसार, करणी सेना की महाराष्ट्र शाखा ने आरोप लगाते हुए फिल्म का विरोध किया कि, फिल्म में एक ब्रिटिश अधिकारी के साथ लक्ष्मीबाई का रिश्ता दिखाया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले करणी सेना ने साल 2017 में आई फिल्म ‘पद्मावत’ का भी काफी कड़ा विरोध किया गया था। उसने यह भी दावा किया है कि, फिल्म में रानी को एक विशेष गाने पर नाचते दिखाया गया है जो परंपराओं के विरुद्ध है। इन लोगों ने निर्माताओं से फिल्म रिलीज करने से पहले उन्हें दिखाने की मांग की है।वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म को लेकर कहा कि, चार इतिहासकारों ने ‘मणिकर्णिका..’ को प्रमाणित किया है। हमें सेंसर बोर्ड से भी प्रमाणपत्र भी मिला है। करणी सेना को इससे अवगत करा दिया गया है लेकिन फिर भी वो मुझे तंग कर रहे हैं। अगर वे ऐसा करना बंद नहीं करते हैं तो फिर उन्हें जान लेना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं उनमें से हर एक को बर्बाद करके रख दूंगी।

आपको बता दें कि फिल्म के गीत गीतकार व सीबीएफसी के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने लिखा हैं। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार मुख्य किरदार में नजर आएंगे।