×

अजय देवगन और काजोल का नया खुलासा,कर दी प्रदीप सरकार की फिल्म साइन

 

 

जयपुर।बॉलवुड अभिनेत्री काजोल आखिरी बार तमिल फिल्म “ वीआईपी“ में नजर आई थी।और इससे पहले उन्होने रोहित शेट्टी की फिल्म “दिलवाले”  शाहरुख खान  के साथ की थी।

 

सुनने में आया है कि अब काजोल प्रदीप सरकार की फिल्म करने जा रही है।फिल्म का नाम “ईला” होगा।इस फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस करेगें और प्रदीप सरकार इसको डायरेक्ट करेगें।

 

बहुत सालो बाद काजोल और अजय एक साथ काम करते नजर आएगें।फिल्म में अजय कोई एक्टिंग नही कर रहे है।14 सितम्बर को ये फिल्म रिलीज हो जाएगी।ये फिल्म निर्देशक आनंद गांधी के गुजराती प्ले ’बेटा कागड़ो ‘ पर आधारित है।

 

काजोल इस फिल्म में एक सिंगर मदर का किरदार निभाएगी।और रिध्दी सेन उनके बेटे का किरदार निभाएगें।नेहा धूपिया भी इस फिल्म में एक अहम् रोल प्ले करेगी।अजय को इस फिल्म की कहानी और इससे रिलेटेड प्ले इतना पसंद आया

 

कि उन्होने खुद ही फिल्म को प्रोड्यूस करने का फैसला कर लिया।अजय देवगन ने हाल ही में एक फिल्म साइन की है जो कि रोमांटिक-कॉमेडी है।ये फिल्म दशहरे 2018 पर रिलीज होगी।

 

आने वाली फिल्म “ टोटल-धमाल“ में अजय देवगन,अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी साथ में होगें।अजय ने फिल्म “तानाजी” की भी घोषणा कर दी है।ये फिल्म 2019 में रिलीज होनो की संभावना है।