×

हुनमान जयंती के मौके पर रिलीज़ हुआ Jai Hanuman का नया पोस्टर, धमाकेदार होगा Teja Sajja की फिल्म का सीक्वल 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - साउथ सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर प्रशांत वर्मा की 'हनुमान' साल 2024 की शुरुआत में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म में तेजा सज्जा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म की कहानी से लेकर वीएफएक्स और लीड स्टारकास्ट की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई। प्रशांत वर्मा इन दिनों 'हनुमान' के सीक्वल 'जय हनुमान' को लेकर सुर्खियों में हैं। मंगलवार को हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर प्रशांत वर्मा ने सोशल मीडिया पर 'जय हनुमान' के नए पोस्टर की झलक दिखाई है।


प्रशांत वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'जय हनुमान' का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि भगवान हनुमान हाथ में गदा लिए खड़े हैं और एक खूंखार अजगर अपने मुंह से आग उगलता नजर आ रहा है. प्रशांत वर्मा ने फिल्म का यह पोस्टर शेयर कर फैन्स की धड़कनें बढ़ा दी हैं और यह भी इशारा किया है कि 'जय हनुमान' जबरदस्त फिल्म होने वाली है.


'जय हनुमान' 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी

फिल्म 'जय हनुमान' आईमैक्स 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है. फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी. हालांकि, मेकर्स ने अभी तक फिल्म की लीड स्टारकास्ट का खुलासा नहीं किया है। प्रशांत वर्मा ने अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन के दिन फिल्म 'जय हनुमान' की घोषणा की थी।

'हनुमान' ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपए की कमाई की थी
आपको बता दें कि प्रशांत वर्मा की सुपरहीरो फिल्म 'हनुमान' 12 जनवरी 2024 को रिलीज हुई थी. उन्होंने इसकी कहानी भी खुद लिखी थी और निर्देशन की जिम्मेदारी भी उठाई थी. सिनेमाघरों में रिलीज होते ही 'हनुमान' मशहूर हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 40 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 350 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था। इन दिनों हनुमान फिल्म हिंदी भाषा में जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है।