×

जगदीप बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों में से एक माने जाते थे। एक हास्य क

 

जगदीप बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों में से एक माने जाते थे। एक हास्य कलाकार के रूप में वह अपनी एक अलग पहचान बनाने में काफी हद तक कामयाब  रहे। उन्होंने 400 से अधिक फिल्मो में अभिनय किया एक गरीब के आना वाला यह लड़का अपने अन्दर कई गम छिपाता हुआ लोगो को हसाता रहा। सूरमा भोपाली के नाम से मशहुर इस एक्टर ने कई कमाल की फिल्मो में काम किया और लोगो के दिल में एक अलग पहचान बनाने में कमियाबी हासिल की। तो आज हम आपको बताने जा रहे है सूरमा भोपाली की वो फिल्मे जो आपको जरुर देखनी चाहिए।

चाइना गेट 

चाइना गेट एक काफी कामयाब फ़िल्मो में से एक है  इस फिल्म में कई बड़े बड़े एक्टर थे ओम पूरी, अमरीश पूरी जैसे एक्टर्स के बीच अपनी एक पहचान बनाना काफी मुश्किल काम था। लेकिन जगदीप ने सूबेदार रामैयाह के किरदार से सबको बहुत हँसाया।

बिदाई 

यह फिल्म देखने के बाद आप  जगदीप से और भी ज्यादा प्यार करने लग जाओगे, इस  फिल्म में  जगदीप ने मुरली नाम का किरदार उन्होंने बहुत बखूबी से निभाया।

सास भी कभी बहु थी

हम एकता कपूर के टीवी शो की बात नहीं कर रहे है हम बात कर रहे है फिल्म साल भी कभी बहु थी की, जगदीप इस फिल्म में माँ और बीवी के बीच की लोकझोक में जगदीप आपको बहुत मनोरंजन करेगे।

शहेंशाह 

वेसे तो यह फिल्म पूरी तरह अमिताभ बच्चन के लिए जानी जाती है, लेकिन जिसने यह फिल्म अच्छे से देखी है वो जगदीप के रोल पर ध्यान न दे एसा हो ही नहीं सकता , इस फिल्म में ताराचाँद बाद्लानी का किरदार आपको बहुत पसंद आएगा।

बरखा 

इस फिल्म में जगदीप एक मुख्य किरदार की भूमिका में थे, यह उन कुछ फिल्मो में से जिसमे जगदीप में मुख्य भूमिका में काम किया था। यह फिल्म आपको जरुर पसंद आएगी।

जगदीप बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों में से एक माने जाते थे। एक हास्य कलाकार के रूप में वह अपनी एक अलग पहचान बनाने में काफी हद तक कामयाब  रहे। उन्होंने 400 से अधिक फिल्मो में अभिनय किया एक गरीब के आना वाला यह लड़का अपने अन्दर कई गम छिपाता हुआ लोगो को हसाता रहा। जगदीप बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों में से एक माने जाते थे। एक हास्य क