×

इस फिल्म में रोमांस करते हुए नजर आएंगे ईशान और अनन्या

 

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे को आप जल्द ही एक शानदार फिल्म में देखने वाले हैं। जी हां दोनों जल्द ही अली अब्बास जफर की फिल्म में रोमांस करते हुए नजर आने वाले है। बॉलीवुड को कई हिट देने के बाद अली अब्बास जफर अब प्रोडक्शन में भी डेब्यू करने जा रहे है। उन्होंने प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी डेब्यू फिल्म के लिए ईशान खट्टर और अनन्या पांडे का नाम फाइनल कर लिया है। अगर हम उनकी अगली फिल्म की बात करें तो ये एक रोमांटिक कॉमेडी होगी।

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, फिल्म की करीबी सोर्स ने बताया कि, युवा पीढ़ी को रोमांटिक फिल्में ज्यादा पसंद आती हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अली यंग एक्टर और एक्ट्रेस को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं। अनन्या और ईशान दोनों ने ही अपनी फहली फिल्म से ऑडियंस को काफी इंप्रेस किया है। लेकिन एक दूसरे के साथ इन दोनों की यह पहली फिल्म होगी। फिल्म को जफर के असिस्टेंट डायरेक्टर डायरेक्ट करेंगे। खबरों में कहा जा रहा है कि अली अब्बास को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई और उन्हे लगता है कि प्रोड्यूसर बनने के लिए यह एक आइडल फिल्म होगी। इसके अलावा फिल्म की स्क्रिप्टिंग में भी उन्होंने मदद की है। फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ सकती है।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे को आप जल्द ही एक शानदार फिल्म में देखने वाले हैं। जी हां दोनों जल्द ही अली अब्बास जफर की फिल्म में रोमांस करते हुए नजर आने वाले है। उनकी अगली फिल्म की बात करें तो ये एक रोमांटिक कॉमेडी होगी। फिल्म को जफर के असिस्टेंट डायरेक्टर डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म में रोमांस करते हुए नजर आएंगे ईशान और अनन्या