×

एक बार फिर उड़ने लगी दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें

 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के ऐसे कपल हैं जो बेहद क्यूट हैं। ये अक्सर अपनी हरकतों से मीडिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते रहते हैं। फिर वो चाहे सोशल मीडिया के जरिए हो या फिर एक दूसरे पर कमेंट करना हो। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। जब एनर्जी से भरे रणवीर सिंह ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन रखा। रणवीर सिंह के लाइव जाते ही फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई और इसमे दीपिका पादुकोण का कमेंट भी मौजूद था। वैसे इसमे सरप्राइज नहीं है कि दीपिका पादुकोण ने रणवीर की तस्वीर पर कमेंट किया। लेकिन उन्होंने कमेंट में जो लिखा वो जरूर चौंकाने वाला था। दीपिका पादुकोण ने रणवीर के लाइव वीडियो पर कमेंट किया, ‘हाय डैडी।’ इस बात से कान्स 2019 की खबरें आपके दिमाग में जरूर दौड़ जाती हैं, जब दीपिका की एक तस्वीर को देखकर मीडिया और फैंस ने उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए थे।

ऐसे में अब शक की सुई ये कहती है कि शायद दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट तो नहीं है? हालांकि जब भी कभी दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा जाता है तो उन्होंने हमेशा इसे अफवाह करार ही दिया है। अब फैंस परेशान हैं कि इस कमेंट का मतलब आखिर क्या हो सकता है। रणवीर सिंह ने पति के कमेंट के जवाब में हाय बेबी भी चिल्लाया, दीपिका के बाद अर्जुन कपूर के कमेंट को भी अनदेखा नहीं किया जा सकता। अर्जुन कपूर ने लिखा कि, Baba Bhabi gonna give u one।

दीपिका पादुकोण, फिलहाल पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में काम कर रही हैं। इसके अलावा वे मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में विक्रांत मैसी संग नजर आएंगी।

रणवीर सिंह के लाइव जाते ही फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई और इसमे दीपिका का कमेंट भी मौजूद था। वैसे इसमे सरप्राइज नहीं है कि दीपिका ने रणवीर की तस्वीर पर कमेंट किया। लेकिन उन्होंने कमेंट में जो लिखा वो जरूर चौंकाने वाला था। दीपिका ने रणवीर के लाइव वीडियो पर कमेंट किया, 'हाय डैडी।' इस बात से कान्स 2019 की खबरें आपके दिमाग में जरूर दौड़ जाती हैं, जब दीपिका की एक तस्वीर को देखकर मीडिया और फैंस ने उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए थे। एक बार फिर उड़ने लगी दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें