×

क्या पॉर्न इंडस्ट्री में होती है जबरदस्ती,मिया खलीफा ने दिया जबाव

 

हाल ही में सोशल मीडिया पर ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित हॉलीवुड फिल्म मेकर स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी मिकेला स्पीलबर्ग के पॉर्न स्टार बनने को लेकर सुर्खियां छाई हुई है जहां हर कोई उन्हें लेकर बात कर रहा है।बता दें मिकेला से इस फैसले पर उनके परिवार की पूरी सहमती है वही उन्होनें इसकी घोषणा भी काफी खुशी से सोशल मीडिया पर की।भले ही मिकेल इस इंड्स्ट्री में नई है लेकिन हम बात कर रहे है मिया खलीफा के बारे में जो भले ही पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी है लेकिन इन्होनें यहां काफी समय बिताया है।

जी हां हाल ही में एक इंटरव्यू में शिरकत करने के बाद मिया से पूछा गया कि क्या इस इंडस्ट्री जबरदस्ती भी होती है।क्या ऐसा भी होता है कि जो काम नहीं पसंद वो भी हमें करना होता है।जिसे लेकर मिया ने अपना जबाव दिया और कहा कि नहीं, वो आप पर किसी भी तरह का दवाब नहीं डाल सकते हैं।ऐसे में जाहिर है कि अगर वो जबरदस्ती कोई भी सेक्स एक्ट जबरदस्ती करवाएंगे तो वह रेप बन जाएगा।

बता दें मिया ने पॉर्न इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद इसेक लिए काफी खुलासे किये थे जो कि हैरान करने वाले है।मिया ने कहा कि वो अपने नाम से  पॉर्न शब्द को हटाना चाहती है जिसके लिए उन्होनें विकिपीडिया से भी काफी बार बात की है लेकिन वो इसे करने के लिए के तैयार नहीं है।

मिया ने हाल ही में कुछ दिनो पहले बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग से इंगेजमेंट की है।जिसे लेकर वो काफी उत्साहित है।खबरों की मानें तो मिया इसी साल शादी के बंधन में भी बंध जाएंगी।लेकिन इससे पहले वो अपनी पॉर्न स्टार के अलावा अलग पहचान बनाने में लगी है।

पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी मिया खलीफा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस इंडस्ट्री मे होने वाली जबरदस्ती को लेकर कहा नहीं, वो आप पर किसी भी तरह का दवाब नहीं डाल सकते हैं।ऐसे में जाहिर है कि अगर वो जबरदस्ती कोई भी सेक्स एक्ट जबरदस्ती करवाएंगे तो वह रेप बन जाएगा। क्या पॉर्न इंडस्ट्री में होती है जबरदस्ती,मिया खलीफा ने दिया जबाव