×

बेटी इरा ने शेयर की पिता के साथ बचपन की ये तस्वीर

 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म में व्यस्त हैं वहीं उनकी बेटी इरा खान अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में आ रही है। आपको बता दें कि इरा खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। जो उनके फैंस को काफी पसंद आती है। अब बीते दिन इंटरनेशनल मेन्स डे के मौके पर भी इरा खान ने कई सारी नई तस्वीरें शेयर की थी। इरा ने करीब 10 तस्वीरें शेयर की थी जिसमे वो अपने भाई, दोस्त और पिता के साथ दिखाई दे रही हैं। इरा खान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे एक पुरानी तस्वीर भी है जिसमे वो अपने पिता आमिर खान के साथ बाइक पर बैठी नजर आ रही है। इरा खान इसमे अपने कजिन और अभिनेता इमरान खान के साथ हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए इरा खान ने बहुत प्यार से कैप्शन लिखा है। इरा ने लिखा कि, मैं हमेशा बेहद खुशकिस्मत रही हूं कि मेरी जिंदगी में इतने शानदार पुरुष हैं। हालांकि इसमें से कई की उम्र इतनी नहीं है कि उन्हें अभी पुरुष कहा जा सके (यानी वे अभी लड़के हैं)। मैं बेहद कृतज्ञ हूं। हैप्पी मेन्स डे।

आपको बता दें कि इरा खान आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। इरा हर बेटी की तरह अपने पिता आमिर खान के काफी करीब हैं। अक्सर दोनों की तस्वीर सामने आती है जिसमे उनकी स्पेशल बॉडिंग दिखाई देती हैं।

खैर इन दिनों आमिर खान अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त है जो इसी नवंबर से शुरू हुई हैं। बीते दिन फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थी जो चर्चा में बनी हुई थी। वहीं इरा खान का एक प्ले आने वाला है जिसका निर्देशन वो खुद कर रही है। इस प्ले में अभिनेत्री हेजल कीज, इरा के भाई जुनैद खान, वरुण पटेल, सबरीन बेकर मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। यह प्ले दिसंबर में रिलीज होगा।

इरा खान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे एक पुरानी तस्वीर भी है जिसमे वो अपने पिता आमिर खान के साथ बाइक पर बैठी नजर आ रही है। इरा खान इसमे अपने कजिन और अभिनेता इमरान खान के साथ हैं। इंटरनेशनल मेन्स डे के मौके पर भी इरा खान ने कई सारी नई तस्वीरें शेयर की थी। बेटी इरा ने शेयर की पिता के साथ बचपन की ये तस्वीर