×

चीन में सबसे ज़्यादा पसंद किये जाते हैं आमिर खान,ये हैं वजह

 

आमिर खान जिस भी काम को उसमे परफेक्शन ज़रूर होता हैं और जब बात फिल्में बनाने की हो तो आमिर खान इसमें किसी भी तरह की ढील नहीं बरतते हैं।  हाल ही में यही देखने को मिला जब आमिर खान इनकी फिल्मे चीन में रिलीज़ हुई थी।

कोलकाता में चीनी महावाणिज्य के एम्बेस्डर मा झानवू ने चीन और भारत के कार्यक्रम से हटकर मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि चीन के लोग आमिर खान को सबसे ज़्यदा प्यार करते हैं।इन्होने ये भी बताया की बॉलीवुड गाने और डांस चीन में काफी लोकप्रिय हैं।

इन्होने बताया कि बंगाल,ओडिशा और केरल के भी नृत्य चीन में बहुत किये जाते हैं। आपको बता दे चीन में आमिर की फिल्म दंगल को लोगो का बहुत प्यार मिला था लेकिन सीक्रेट सुपरस्टार चीन में सबसे ज़्यादा सराही और पसंद की गई फिल्म थी।  इस फिल्म के बाद हर कोई चीन में आमिर का फैन बन गया था।

अभी आमिर खान अपनी फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान की शूटिंग में बिजी हैं। बता दे आमिर की दंगल ने अकेले चीन में लगभग 1700 करोड़ रूपए की कमाई की थी।  इन दिनों चीन में अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा  रिलीज़ हुई हैं फिल्म को दर्शको का बेहद ज़बरदस्त प्यार मिल रहा हैं।  महज़ 4 दिन में फिल्म50 करोड़ की कमाई कर चुकी हैं।