×

Worldwide धूम मचा रही है Hrithik Roshan की फिल्म Fighter, 300 करोड़ क्लब से बस इतना दूर है फिल्म 

 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' पहले दिन से लेकर कई दिनों तक टिकट खिड़की पर परचम लहराती नजर आई। फर्स्ट वीक तक फिल्म ने दबा कर नोट छापे। 'फाइटर' फिल्म अब सेकंड वीक कलेक्शन के एंड में पहुंच चुकी है।


ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री से सजी फिल्म 'फाइटर' भारतीय वायुसेना पर आधारित फिल्म है, जिसमें पुलवामा घटना को दिखाया गया है। फिल्म को देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी पसंद किया जा रहा है. फिल्म को क्रिटिक्स से भी ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला। फिल्म ने एक हफ्ते के अंदर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. अब 'लड़ाकू' की उड़ान और ऊंची हो गई है.


फिल्म 'फाइटर' को बनाने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं, जो 'जवां' और 'पठान' जैसी फिल्में बना चुके हैं। लोगों को उम्मीद थी कि 'फाइटर' भी इन फिल्मों की तरह जबरदस्त कलेक्शन करेगी। हालाँकि, ऐसा नहीं हुआ. लेकिन फाइटर की अब तक की कमाई भी देखने लायक रही है. फिल्म समीक्षक मनोबाला विजयबालन ने इस फिल्म के 9वें दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का ग्राफ शेयर किया है।


ट्वीट के मुताबिक, 'फाइटर' ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को सिर्फ 9.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. हालांकि, इससे फिल्म की कुल कमाई का आंकड़ा 272.51 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म जिस रफ्तार से कमाई कर रही है उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि 'फाइटर' को 300 करोड़ रुपये कमाने में एक हफ्ते का वक्त लगेगा. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा मशहूर अभिनेता अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी.