×

संकट में आनंद एल राय की अगली फिल्म

 

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक आनंद एल राय की पिछली रिलीज फिल्म जीरो थी। जिसने बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था ये पूरी तरह से असफल रही। ​इस फिल्म के बाद से आनंद एल राय अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं लेकिन भी उनकी बात नहीं बन पा रही है। आनंद के अगले प्रोजेक्ट के लिए साउथ अभिनेता धुनष से बात की थी वो इस फिल्म को करने के तैयार हो गए हैं। लेकिन फीमेल लीड को लेकर कुछ शंकाए चल रही है। पहले ऐसा कहा जा रहा था​ कि आनंद एल राय की अगली फिल्म में सारा अली खान नजर आ सकती है। लेकिन अब तक उस प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की गई हैं।

एक वेबसाइट की खबरों के अनुसार निर्देशक आनंद एल राय ने अपनी इस फिल्म के लिए अगले प्रोजेक्ट पर एक और मेल स्टार को लेना चाहते हैं लेकिन अब तक किसी स्टार के साथ बात नहीं बन पाई है। जिससे ये फिल्म आगे बढ़ सके। सबसे पहले आनंद एल राय ने इस फिल्म का अभिनेता ऋतिक रोशन को आफर की थी लेकिन ऋतिक फिल्म वॉर के बाद रोमांटिक किरदार नहीं करना चाहते हैं। वो अभी अपनी एक्शन स्टार वाली इमेज के साथ रहना चाहते है। ऋतिक के बाद इस फिल्म को अजय देवगन को आफर किया गया था। अजय ने भी आनंद एल राय की इस फिल्म को करने से इंकार कर लिया है। अब ये देखना हैं कि आनंद एल राय की अगली फिल्म दूसरा मेल स्टार कौन होगा।

इस वक्त आई ताजा खबरों में कहा जा रहा है कि निर्देशक अपनी इस फिल्म के लिए वरूण धवन से बात की थी तो उन्होंने भी इस फिलम को करने से इंकार कर दिया है। हालांकि उनके इंकार करने का कारण दूसरा है। रिपोर्ट के अनुसार, कहा जा रहा है कि वरुण आनंद की फिल्म करना चाहते हैं और वह उनका सम्मान भी करते हैं, लेकिन वह अपनी फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग में व्यस्त हैं। वरूण धवन अभी अपनी कई फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। जिसमे उनकी स्ट्रीट डांसर 3डी, कुली नंबर वन, इक्कीस और एक बायोपिक फिल्म है।

निर्देशक आनंद एल राय ने अपनी इस फिल्म के लिए अगले प्रोजेक्ट पर एक और मेल स्टार को लेना चाहते हैं लेकिन अब तक किसी स्टार के साथ बात नहीं बन पाई है। उन्होंने अपनी फिल्म के लिए अजय देवगन, ऋतिक रोशन और वरूण धवन को अप्रोच कर चुके है लेकिन तीनों उनकी फिल्म में काम करने के लिए राजी नहीं हुए हैं। संकट में आनंद एल राय की अगली फिल्म