×

ऋतिक ने “कोई मिल गया” के जादू को किया याद, कृष 4 को लेकर मिली हिंट

 

ऋतिक रोशन की आने वाली फ़िल्म कृष 4 काफी वक्त से चर्चा का विषय बनी हुई है इस फ़िल्मों को लेकर हर दिन कोई ना कोई अपडेट सामने आता है रहता है। आज ऋतिक की फ़िल्म “कोई मिल गया” ने बॉलीवुड में अपने 17 साल पुरे कर लिए है। आज ही के दिन 17 साल पहले यह फ़िल्म रिलीज हुई थी जिसने कामयाबी के कई झंडे गाड़े थे और यह फ़िल्म एक बहुत बड़ी हित फ़िल्म साबित हुई थी।

https://www.instagram.com/p/CDofN3BHwIF/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फ़िल्म के 17 साल होने की ख़ुशी में ऋतिक रोशन ने अपनी इस फ़िल्म के सबसे अच्छे दोस्त जादू को याद किया है। ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फ़िल्म “कोई मिल गया” का एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह जादू के साथ नज़र आ रहे है। इस वीडियो के कैप्शन में वह लिखते है की। कुछ दोस्तों  को वक्त और स्पेस देना जरुरी होता है। उमीद है तुम से जल्द मुलाकात होगी।

इस पोस्ट के दौरान उन्होंने अपने पापा को धन्यवाद किया और उनपर यकीन और भरोसे के लिए शुक्रिया अदा किया। उन्होंने आगे प्रीति जिंटा का भिओ धन्यवाद किया और कहा हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे। ऋतिक आगे लिखते है रोहित आज भी अपनी सभी छोटे दोस्तों को काफी याद करता है।

उनकी इस पोस्ट के बात कृष 4 को लेकर काफी बाते शुरू हो चुकी है। सबका मानना है की कृष 4 में अब जादू की वापसी होने वाली है। अभी यह फ़िल्म प्री प्रोडक्शन में है जल्द ही यह फ़िल्म फ्लोर पर आने वाली है। जिसके बाद देखना होगा की इस फ़िल्म में सच में जादू की वापसी हो पाती है या फिर नहीं।  इस फ़िल्म के सभी पार्ट काफी कामयाब रहे है।