×

अपनी ही फिल्म बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए राजामौली लेकर आ रहे है ये फिल्म

 

एस एस राजामौली को साउथ इंडस्ट्री का सबसे मशहूर और दिग्गज फिल्मकार और निर्देशक माना जाता है। उन्होंने जितनी ही फिल्में बनाई है सब अपने आप में बेहद दमदार है। उनकी फिल्में जब भी रिलीज होती है तो वो बॉक्स आॅफिस पर कोई ना कोई नया रिकॉर्ड बनाती है। उनकी ऐतिहासिक फिल्में जैसे की बाहुबली, मगधीरा और बाहुबली 2 जैसी फिल्में है। जिसका निर्देशन उन्होंने किया है। सभी अपने आप में दमदार है। हाल ही में आई खबर के अनुसार अपनी ही फिल्म बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए राजामौली अपनी एक ऐतिहासिक फिल्म लेकर आने वाले है। जो उन्ही की बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। एसएस राजामौली की अगली फिल्म भारत के सबसे महान योद्धा छत्रपति शिवाजी पर बनने वाली फिल्म होगी। जिसकी वो इस वक्त तैयारी में लगे हुए है। इतना ही वो इस वक्त अपनी फिल्म पर जी जान से लगे हुए हैं।

राजामौली के अनुसार इस फिल्म का बजट काफी बड़ा होने वाला है और हम सब जानते है की शिवाजी इतिहास के कितने महान योद्धा थे। भारत के इतिहास में छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम अमर है। इसके बाद से आशा है कि, राजामौली अपनी नई फिल्म में कुछ नया करने वाले है।

राजामौली ने इस फिल्म की पटक​था पर काम करना शुरू कर दिया है। इन सभी बातों को जानने के बाद ये कहा जा सकता है कि राजामौली एक और नया इतिहास रचने की तैयारी कर रहे हैं।