×

ये हैं भारत के 11 सबसे तगड़े डांसर, नंबर 1 डांसर है 18 सालों से टॉप पर

 

दोस्तों आज हम आपको भारत के सबसे ज्यादा मशहूर डांसर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। ये जितने भी डांसर्स हे ये सबसे बहतरीन हैं। इनमें से आपको कौन सा डांसर सबसे ज्यादा पसंद है आप हमें जरूर बताए। आइए जानते हैं कि इनके बारें में—
10. रेमो डिसूजा
इसमें कोई दो राय नहीं है कि रेमो डिसूजा एक बेहतरीन डांसर और कोरियोग्राफर है। रेमो ने अपने इशारों पर कई अभिनेताओं को नचा चुके हैं।

9. शाहिद कपूर
बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर भी सबसे बेहतरीन डांसर में आते हैं। शाहिद कपूर के डांस स्टाइल का हर कोई दीवाना है। जो आप खुद भी देख चुके हैं।

8. टाइगर श्रॉफ
टाइगर ​श्रॉफ जितने एक्शन में माहिर हैं उतने ही ज्यादा वो डांस में भी माहिर है। उन्होंने अपनी फिल्म मुन्ना माइकल में माइकल जैक्शन को ट्रिब्यूट भी दे चुके हैं।

7. सलमान खान
ये तो आपने देखा होगा कि सलमान खान अभिनय के साथ साथ डांसिंग में भी माहिर हैं। उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों के गाने में भी अपने डांस का हुनर दिखा चुके हैं।

6. राघव जुयाल
अपने स्लो मोशन डांस स्टेप से हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करने वाले राघव जुयाल बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं। ये डांस इंडिया डांस रियलिटी शो के विजेता भी रहे है।

4. रामचरण तेजा
साउथ फिल्मों में मशहूर अभिनेता रामचरण तेजा बेहतरीन डांसर हैं। वो अपने डांस स्टाइल के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं।

3. गोविंदा
बॉलीवुड के अभिनेता गोविंदा कमाल के डांसर हैं। इनके डांस को तो आप फिल्मों के गाने में तो देख ही चुके हैं।

3. प्रभु देवा
बॉलीवुड के माइकल जैक्शन कहे जाने वाले प्रभु देवा टॉप डांसर्स की लिस्ट में आते हैं। वो मशहूर कोरियोग्राफर है। इस बात से तो आप वाकिफ होगे।

2. अल्लू अर्जुन
साउथ सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता और सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अभिनय के साथ डांस में भी माहिर हैं। वो इस मामले में ​अभिनेता ​ऋतिक रोशन को भी मात देते हैं।

1. ऋतिक रोशन
इसमें कोई दो राय नहीं है कि टॉप डांसर की पहली जगह पर आज भी ऋतिक रोशन का नाम पहले नंबर पर आता है। इनके जैसा डांस आत तक कोई नहीं कर पाया है।