×

अपने आपको फिट रखने के लिए ये काम करती हैं उर्वशी रौतेला

 

आजकल हर इंसान अपने आपको फिट देखना चाहता है लेकिन कुछ ही ऐसे हैं जो फिट रहने के लिए कोशिश करते है फिर चाहे कोई आम इंसान हो या फिर बॉलीवुड सेलेब्स। आज हम आपको बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का फिटनेस सीक्रेट बताने वाले हैं। इसमे कोई दो राय नहीं है कि उर्वशी रौतेला एक खूबसूरत पर्सनैलिटी की मालकिन है।

उर्वशी का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है। उर्वशी ने बहुत कम उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। उन्होंने अपने बॉलीवुड फिल्म करियर की शुरुआत अनिल शर्मा की एक्सन और रोमांच फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से की थी। उसके बाद वह सनम रे, ग्रैंड मस्ती और हेट स्टोरी 4 जैसी फिल्मों में नजर आई।

उर्वशी रौतेला ने एक वेबसाइट से अपने फिटनेस रूटीन के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि, फिटनेस रूटीन के बारे में मैं ये बताना चाहूंगी कि आपको रोजाना वर्कआउट करना चाहिए। आपको जितना भी समय मिलें। अगर आप मुझे कहेंगे कि यहां पर वर्कआउट करो तो मैं यहां पर भी वर्कआउट कर सकती हूं।

उन्होंने आगे बताया था कि, मैं इतनी सी जगह में किसी भी साज-सामान के बिना भी वर्कआउट कर सकती हूं। आपको वर्कआउट करने के लिए किसी भी सामान या डम्बभल्स- की जरूरत नहीं है। मुझे आप सिर्फ ये चेयर दे दो, मैं चेयर के साथ ही एक्स्रसाइज कर सकती हूं।

मैं आपको चेयर के साथ करने वाली एक्स रसाइज के बारे में बता सकती हूं। आप चेयर से ट्राइसेप्स।, शोल्डपर, एब्सक, लेग्से या अन्यू एक्सेरसाइज कर सकते हैं। इसी सोफे को लेकर भी मैं आपको एक्सडरसाइज बता सकती हूं। चेयर ही नहीं अगर आप मुझे कोई भी चीज देगी तो मैं उससे जुड़ी कई एक्सडरसाइज आपको बता सकती हूं।

आज हम आपको बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का फिटनेस सीक्रेट बताने वाले हैं। इसमे कोई दो राय नहीं है कि उर्वशी रौतेला एक खूबसूरत पर्सनैलिटी की मालकिन है। उर्वशी ने बताया था कि, फिटनेस रूटीन के बारे में मैं ये बताना चाहूंगी कि आपको रोजाना वर्कआउट करना चाहिए। आपको जितना भी समय मिलें। अगर आप मुझे कहेंगे कि यहां पर वर्कआउट करो तो मैं यहां पर भी वर्कआउट कर सकती हूं। अपने आपको फिट रखने के लिए ये काम करती हैं उर्वशी रौतेला