×

‘दबंग 3’ में चुलबुल पांडे को ललकारने वाला है ये हैंडसम हंक

 

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता इन दिनों अपनी अगली आने वाली फिल्म भारत को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनकी फिल्म भारत की शूटिंग करीब पूरी हो चुकी हैं। ये इसी ईद पर रिलीज होगी। वहीं भारत फिल्म की शूटिंग के बाद सलमान खान अपनी अगली सुपरहिट फिल्म सीरीज दबंग की तीसरी सीरीज दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। यही कारण है कि इन दिनों इस फिल्म की तैयारी काफी जोरों से चल रही हैं। फिल्म में सलमान और सोनाक्षी सिन्हा का होना कंफर्म हैं। वहीं दर्शकों को सलमान खान की इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हैं।

यही कारण है कि सलमान खान ने फिल्म दबंग 3 को जल्द से जल्द रिलीज करने का फैसला कर ​लिया हैं। फिल्म की शूटिंग इसी अप्रैल महीने से शुरू होगी। दबंग सीरीज की फिल्म में विलेन का किरदार बेहद जबरदस्त होता हैं। ऐसे में आप ये जानने को इच्छुक होंगे कि इस किरदार को कौन निभाएगा। आखिर वो कौन सा कलाकार है जो दबंग 3 में सलमान खान के साथ दो-दो हाथ करता हुआ ​दिखाई देने वाला है। तो हम आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ दो दो हाथ करते हुए नजर आएंगे कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप।

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, सूत्र ने जानकारी दी है कि, सुदीप और सलमान काफी लम्बे समय से फिल्म में काम करना चाहते थे और आखिरकार वो दिन आ ही गया। दोनों दबंग 3 में टॉम एंड जेरी की तरह लड़ते हुए दिखाई देंगे। आपको याद होगा कि हाल ही में सलमान ने सुदीप की फिल्म पहलवान के टीजर को भी सोशल मीडिया पर लॉन्च किया था। इससे साफ है कि वाकई में सुदीप सलमान के खास है। आपको बता दें कि आप सुदीप को कई फिल्मों में देख चुके हैं जिसमें मक्खी में (इगा) का किरदार निभाया था।