×

गुंजन सक्सेना का पहला सॉन्ग रिलीज, आपको कर देगा इमोशनल

 

 

गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल को लेकर काफी वक्त से खबरों का बाज़ार गर्म है इस फ़िल्म को लेकर हर दिन कई अपडेट सामने आते रहते है। कुछ दिन पहले इस फ़िल्म का ट्रेलर सामने आया था जिसमे कहानी तो अच्छी लग रही थी। लेकिन जाह्नवी कपूर की एक्टिंग पर हर किसी ने सवाल उठाए थे। उन्हें उनकी ख़राब एक्टिंग की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तट्रोल भी किया गया।

अब गुंजन द करगिल गर्ल का फर्स्ट सॉन्ग रिलीज हो चुका है। सॉन्ग  का नाम डोरी टूट गईयां है। जिसको काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस सॉन्ग कौसर मुनीर ने लिखा है और अमित त्रिवेदी ने इस कंपोज किया है। सिंगर रेखा भारद्वाज ने इस अपनी खूबसूरत आवाज़ से नवाजा है। इस में गुंजन सक्सेना के अपने सपने को लेकर लड़ाई को दिखाया गया है।

बाप और बेटी के सपने को बीच में अधूरा छूटने की  कहानी दिखता यह सॉन्ग  काफी सुन्दर है। लेकिन इस सॉन्ग  में भी जान्हवी कपूर की एक्टिंग सब के सामने एक सवाल बन कर कड़ी हो गयी है। इस इमोशनल सॉन्ग में वह अपने भाव वो उस तरह से दिखाने में काफी बुरी तरह से ना कामयाब रही है।

जो लोग अच्छा संगीत सुनना पसंद करते है यह सॉन्ग  उनके काफी पसंद आने वाला है। यह काफी ज्यादा इमोशनल करने वाला गीत है। गुंजन सक्सेना 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। इस फ़िल्म की पहले से खाफी ज्यादा नेगिटिव पब्लिसिटी हो चुकी है। गोर करने वाली बात यह है इस फ़िल्म से अभी भी कारण जौहर का नाम दूर रखा गया है।