×

जहान्वी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना इस खास दिन होगी रिलीज़, जानिए पूरी खबर

 

 

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने  धीरे धीरे इंडिया में  अपने पाँव जमाना शुरू कर दिए है, भारत में कोरोना वायरस के केस कम नहीं हो रहे है इस के मध्य्नाज़र देश में लॉकडाउन को भी लागू किया गया। अब लॉकडाउन तो लगभग ख़त्म हो चूका है लेकिन कोरोना नहीं। फ़िल्मो में शूटिंग की इजाज़त तो मिल गयी है लेकिन सिनेमा घरो को खोलने पर अभी भी कई सवाल बने  हुए है। जब तक सबकुछ सामान्य नहीं होता तब तक फिल्मो को सिनेमा घरो में नहीं उतरा जा सकता। अभी हाल ही में आयुष्मान खुराना व अमिताभ बच्चन स्टारर गुलाबो सिताबो को ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज कर दिया गया। जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया। 

फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर करण पहले ही घोषणा कर चुके है की यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। अब इस फिल्म की रिलीज को लेकर खबर आ रही है। खबरों की माने तो इस फिल्म को भारत की आजादी वाले दिन यानी 15 अगस्त को नेटफिलिक्स पर रिलीज किया जा सकता है इसकी सारी तैयारिया बुरी की जा चुकी है सिर्फ इसकी ओपचारिक घोषणा होना अभी बाकि है।

यह फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जान्हवी कपूर इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म की कहानी एक फाइटर जेट पायलट की है जो करगिल वार के वक्त सक्रिय थी बाकि कहानी आप फिल्मे देखे तो ज्यादा मजा आएगा। देख भक्ति से जुडी यह फिल्म अगर ऐसे दिन रिजील हो जो देश के लिए सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है तो शायद इससे फिल्म को काफी कमियाबी मिल सकती है।

सोर्सेस की माने तो गुंजन सक्सेना को लेकर दर्शको में बहुत ज्यादा उत्साह देखने को मिला है। इस फिल्म को 2020 की सबसे बड़ी और बेहतर फिल्मो में से एक बताया जा रहा है जान्हवी कपूर के लिए भी इस फिल्म का काफी महत्व है क्यु की यह जान्हवी की दूसरी फिल्म है इनकी पहली फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।