×

गैंगस्टर विकास दुबे पर बनने जा रही है वेबसीरिज, जाने कोई करेगा इसका निर्देशन

 

आज के वक्त में बॉलीवुड में वेब सीरिज का काफी ज्यादा चलन आ चुका है। जो कहानी 3 घंटे में ख़तम नहीं की जा सकती उसको वेब सीरिज में बदला जा सकता है। यह आज के वक्त का काफी कामयाब तरीकों में से एक बनता जा रहा है। रियल लाइफ स्टोरी भी आज के वक्त में काफी ज्यादा चलन में है। हर कोई किसी रियल लाइफ स्टोरी पर काम करना चाहता है। लोगो का इस तरह की कहानी में काफी ज्यादा रुची देखने को मिली है।

इसी कड़ी में अब एक और रियल लाइफ स्टोरी पर वेब सीरिज बनने जा रही है। मशहूर ईनामी गैंग्स्टर विकास दुबे को लेकर फ़िल्म और वेब सीरिज बनाने को लेकर काफी खबरे सामने आ रही थी। जिसपर अब काम शुरू होता हुआ दिखाई दे  रहा है।  निर्देशक हंसल मेहता इस वेब सीरिज का निर्देशन करने जा रहे है। 

हाल ही में विकास दुबे का यूपी पुलिस ने काफी विवादास्पद तरीके से एनकाउंटर कर दिया था। जिसको लेकर कई कहानियाँ सामने आई थी। जिसको लेकर यह टॉपिक काफी ज्यादा ट्रेंड था। हंसल मेहता जो अलीगढ , शाहिद जैसी फ़िल्मों का निर्देशन कर चुके है। लोगो ने उनके काम को काफी ज्यादा पसंद किया है। इस वेब सीरिज को लेकर उन्होंने कई बाते कही।

उन्होंने कहा की ये वक्त की सच्चाई है। उनका मानना है की इस कहानी को सबके सामने लाना के बहुत ही दिलचस्प होगा। उन्होंने आगे कहा की यह विषय काफी संवेदनशील है जिसपर काफी जिम्मेदारी के साथ काम करना होगा। अभी इसकी कहानी पर काम चल रहा है।