×

Flashback 2018: तैमूर अली खान का ‘Bye’ और शाहरुख-सलमान का डांस, ये Videos हुए Viral

 

साल 2018 में कई ऐसे वीडियो ने इंटरनेट की दुनिया में धमाल मचाया है जिसकी किसी को उम्मीद नही थी। आज हम आपके लिए अपने इस लेख में ऐसे ही इस साल के सबसे ज्यादा वायरल वीडियोज को लेकर आए है जो खूब ज्यादा वायरल हुए और शेयर किए गए। शादी से लेकर पार्टीज तक, बॉलीवुड सेलेब्स इस साल छाए रहे। आपको बता दें कि सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में इन वीडियोज को देखा गया है।

तैमूर अली खान ने पहली बार बोला ‘बाय’
सैफीना के लाडले बेटे तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। यही कारण है कि जैसे ही तैमूर का कोई वीडियो या तस्वीर सामने आती हैं तो इसे वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगता। तैमूर का पहली बार बाय बोलना काफी ज्यादा वायरल हुआ था।

ऐश्वर्या राय ने दीपिका को खींचकर कराया डांस
इस साल के इसी महीने में हुई ईशा अंबानी की शादी में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय नही दीपिका को खीच कर डांस कराया था जो काफी ज्यादा वायरल हुआ था।

सोनम की शादी में शाहरुख-सलमान का डांस
इस साल के मई महीने में सोनम की शादी में शाहरूख खान और सलमान खान का एक डांस वीडियो काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ था।

शाहरुख खान, आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने परोसा खाना
हाल ही में हुई ईशा अंबानी की शादी में बॉलीवुड की तीन दिग्गज आमिर खान, शाहरूख खान और अमिताभ बच्चन ने खाना परोसा था। जिसका वीडियो काफी दिनों तक चर्चा में बना हुआ था।

प्रिया प्रकाश वारियर का आंख मारना
साल की शुरूआत में प्रिया प्रकाश वारियर का आंख मारना वीडियो काफी ज्यादा सुर्खियों में छाया हुआ था। इस एक वीडियो ने उनको रातों रात सुपरस्टार बना दिया था।

डब्बू अंकल डांस वीडियो
‘आपके आ जाने से’ गाने पर किया गया डब्बू अंकल का डांस वीडियो काफी चर्चा में रहा था। उनके डांस मूव्स को आखिर कौन भुला सकता है।

दीपक कलाल
कॉमेडियन दीपक कलाल बात करने की अनोखी अदा के कारण 2018 में सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहे हैं।

‘चाय पी लो आंटी’
इस साल ‘चाय पी लो आंटी’ काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई थी। उन्होंने अपने इस अजीबो गरीब वीडियो को शेयर कर रातोंरात स्टार बन गई थी।

इस साल भी सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के तरबूज वाले की तस्वीर वायरल हुई। पाकिस्तान में वो इंटरनेट सेंसेशन बना।