×

लोकसभा चुनाव से पहले आनस्क्रीन प्रियंका गांधी का बेबाक बयान आया सामने

 

बॉलीवुड की फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में प्रियंका गांधी वाड्रा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी राय रखी हैं। अभिनेत्री अहाना कुमरा ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अपनी बेबाक राय सामने रखा हैं। बता दें कि, फिल्म में अहाना ने छोटे बाल के साथ साधारण लुक को अपनाया था और उनका मानना है कि इस रोल की वजह से फिल्म इंडस्ट्री उन्हें थोड़ा हटकर देखने लगी है। द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर से पहले अहाना को आप ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ में देख चुके हैं।

अहाना कुमरा ने कहा कि, लोग अकसर मुझे साधारण लड़की की तरह देखते हैं और कई बार तो कैरेक्टर की तरह तो बिल्कुल नहीं। इसमें दिलचस्प यह है कि अलग-अलग तरह के लुक की वजह से मेरी अलग पहचान बनी हैं। मुझे अब लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग मुझे अलग-अलग तरह के रोल देने के बारे में सोचेंगे। मुझे समझ नहीं आता कि आखिर फिल्ममेकर महिलाओं को अलग-अलग लुक देने में क्यों डरते हैं। हम ऐसे देश में रहते हैं जहां कोई भी एक-दूसरे जैसा नहीं दिखता है।

अहाना मानती हैं कि, पुराने जमाने की एक्ट्रेस गीता बाली, नूतन और साधना सब एकदूसरे से कितनी अलग थीं। उन्होंने आगे कहा कि, लेकिन आज के दौर में पहचानना मुश्किल है। सबके एक जैसे हेयरस्टाइल और लुक हैं…कई बार में अपनी दिलचस्पी खो बैठती हूं और मुझे लगता है कि मैंने इस लड़की को किसी दूसरी फिल्म में भी देखा है। अगर फिल्ममेकर कुछ नया करने को तैयार हैं तो लड़कियां भी लुक बदलने को तैयार हैं।