×

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही बंपर कमाई के साथ अपना खाता खोलेगी Fighter, यहाँ पढ़े फर्स्ट डे कलेक्शन प्रीडिक्शन रिपोर्ट 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फाइटर' बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे और फिल्म के ट्रेलर ने उनका उत्साह और भी बढ़ा दिया है। 'फाइटर' के गाने शेर खुल गए और इश्क जैसा कुछ भी फैन्स को काफी पसंद आए। अब 'फाइटर' 25 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है और फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन का अनुमान भी सामने आ गया है।


कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन स्टारर एक्शन फिल्म 'फाइटर' पहले दिन 25 से 30 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है। अगर फिल्म 25 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेती है तो यह ऋतिक की फिल्म 'कृष 3' की ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ देगी। अगर 'फाइटर' 27 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन करती है तो यह ऋतिक रोशन की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म 'बैंग-बैंग' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है जिसने 27.54 करोड़ रुपये कमाए थे।


दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन सकती है 'फाइटर'!
रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि 'फाइटर' ऋतिक रोशन के करियर की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन सकती है। आपको बता दें कि वॉर अब भी पहले नंबर पर है जिसने रिलीज के दिन 53.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

ऋतिक रोशन की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्में
वॉर- 53.35 करोड़
बैंग बैंग- 27.54 करोड़
कृष 3- 25.50 करोड़
अग्निपथ- 23 करोड़
सुपर 30- 11.83 करोड़
काबिल - 10.43 करोड़
विक्रम वेधा- 10.58 करोड़
पतंग- 10 करोड़
जिंदगी ना मिलेगी यार- 8 करोड़
कृष- 6 करोड़


'फाइटर' की स्टारकास्ट
'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक एक्शन फिल्म है। फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। 'फाइटर' के अलावा दीपिका के पास रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन भी पाइपलाइन में है। अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी 'फाइटर' का हिस्सा हैं।