×

16 साल के रिश्ते को तोड़ने के बाद एक बार फिर से शादी रचाने वाले हैं फरहान अख्तर, ये मॉडल होगी दुल्हन

 

बॉलीवुड गलियारें में इन दिनों एक जोड़ी काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। वो कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर है। पिछले काफी दिनों फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को लेकर कई तरह की खबरें आ रही है। शायद ही ऐसा कोई दिन हो जब दोनों को लेकर कोई खबरें न आती हो। हालांकि अब बीते दिनों ही फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ दी है। जी हां आपको बता दें कि दोनों को लेकर कई खबरें आती थी लेकिन कभी फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपने ​रिश्ते पर बात नहीं की थी। अब फानइली ऐलान कर दिया है। फरहान मशहूर मॉडल-वीजे शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे थे लेकिन दोनों ने इस रिश्ते पर ऑफिशियली कोई बयान नहीं दिया था। हाल ही में एक टॉक शो के दौरान फरहान अख्तर ने बताया कि वो अप्रैल-मई में शिबानी के साथ शादी कर लेंगे।

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ एक टॉक शो में फरहान अख्तर ने अपनी शादी का खुलासा करते हुए बताया कि, उन्हें पता नहीं है लेकिन वो अप्रैल या फिर मई में शादी रचा सकते हैं। फरहान और शिबानी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर करते रहते हैं। पहले तो ये काम चोरी छिपे होते थे लेकिन अब खुलेआम ऐसा होता है।

आपको बता दें कि अभिनेता फरहान अख्तर पहले से ही शादीशुदा है उनका उनकी पहली पत्नी अधुना भाबानी के साथ कुछ ही समय पहले तलाक हुआ है। उनकी दो बेटियां भी है। फरहान ने अधुना के साथ अपने 16 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक लिया था। तलाक के बाद दोनों अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं।