×

कुशल पंजाबी की मौत से दुखी एकता कपूर

 

कुछ समय पहले मनोरंजन की दुनिया से आई एक खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। छोटे परदे के मशहूर अभिनेता कुशल पंजाबी की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। कुशल पंजाबी की मौत की जानकारी जैसे ही खबरों में आई तो किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि अब छोटे परदे का ये सितारों हमारे बीच नहीं रहा। कुशल पंजाबी मौत पर कई बॉलीवुड से लेकिर छोटे परदे के सेलेब्स ने दुख जाहिर किया। अब टीवी क्वीन एकता कपूर ने कुशल पंजाबी की दुख जताया है। एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुशल पंजाबी के मौत पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। एकता कपूर के इस पोस्ट से ये साफ जाहिर हो रहा है कि वो कुशल पंजाबी की मौत की खबर सुनकर काफी शॉक्ड है।वहीं बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार भी कुशल पंजाबी की मौत पर दुख जताया था। उन्होंने बताया था कि कुशल ने उनके साथ फिल्म अंदाज में साथ काम किया था।

आपको बता दें कि इसी 27 दिसंबर को अभिनेता कुशल पंजाबी ने अपने फ्लैट के पंखे से लटके हुए पाए गए थे। उनकी उम्र महज 37 साल की थी। ऐसा कहा जा रहा है कि कुशल पंजाबी अपनी पर्सनल लाइफ से काफी परेशान थे जिसकी वजह से उन्होंने सुसाइड किया। कुशल पंजाबी के मौत की खबर उनके दोस्त करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी।

कुशल पंजाबी ने अपने सुसाइड से पहले अपने बेटे के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। जो चर्चा में आई थी। कुशल पंजाबी ने साल 2015 में अपनी यूरोपियन गर्लफ्रेंड Audrey Dolhen से की थी। ऐसा कहा जा रहा है वो अपनी पर्सनल लाइफ से खुश नहीं थे।

https://www.instagram.com/p/B6cT-_mpkca/

कुशल पंजाबी मौत पर कई बॉलीवुड से लेकिर छोटे परदे के सेलेब्स ने दुख जाहिर किया। अब टीवी क्वीन एकता कपूर ने कुशल पंजाबी की दुख जताया है। बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार भी कुशल पंजाबी की मौत पर दुख जताया था। उन्होंने बताया था कि कुशल ने उनके साथ फिल्म अंदाज में साथ काम किया था। कुशल पंजाबी की मौत से दुखी एकता कपूर