×

निर्देशक से खुश हुई एकता कपूर की गिफ्ट किया ये खास तोहफा

 

दोस्तों आपको कुछ समय पहले रिलील हुई अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल तो याद ही होगी। इस फिल्म का बजट महज 30 करोड़ था। जी हां आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म का निर्माण महज 30 करोड़ के बजट में किया गया था। फिल्म ने रिलीज के बाद बॉक्स आफिस पर शानदार कमाई की। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने बॉक्स आफिस पर अपनी लागत कई गुना ज्यादा कमाई की है। जी हां आई खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म ने बॉक्स आफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म के शानदार कारोबार को देखकर एकता कपूर ने इसके डायरेक्टर राज शांडिल्य को बीते दिन 90 लाख की जैगुआर कार तोहफे में दी है। एकता कपूर के इस तोहफे से ये साफ जाहिर होता है कि वो फिल्म की शानदार कमाई से बेहद खुश है। वैसे एकता के इस तोहफे से डायरेक्टर राज की खुशी का ठिकाना नहीं होगा।

शायद आपको नहीं पता होगा कि राज शांडिल्य फिल्मों का निर्देशन करने से पहले कपिल शर्मा के लिए स्क्रिप्ट लिखा करते थे। राज शांडिल्य ने कपिल शर्मा के लिए कॉमेडी सर्कस में भी 200 ​स्क्रिप्ट लिखी हैं। राज ने अपने करियर की शुरूआत साल 2006 में बतौर कंटेंट राइटर कॉमेडी सर्कस ने की थी। राज शांडिल्य ने आज तक करीब 350 स्क्रिप्ट लिखी हैं।

अगर हम फिल्म ड्रीम गर्ल की बात करें तो इसमे मुख्य किरदार के तौर पर आयुष्मान खुराना और कृति खरबंदा नजर आए थे। फिल्म में अभिनेता की कॉमेडी दर्शकों को पसंद आई थी। इसका निर्माण एकता कपूर के बैनर तले किया गया था।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का बजट महज 30 करोड़ था। फिल्म ने बॉक्स आफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म के शानदार कारोबार को देखकर एकता कपूर ने इसके डायरेक्टर राज शांडिल्य को बीते दिन 90 लाख की जैगुआर कार तोहफे में दी है। निर्देशक से खुश हुई एकता कपूर की गिफ्ट किया ये खास तोहफा