×

दमदार एक्टर होने के बाद भी नहीं मिला लीड रोल । हर कोई है इनकी एक्टिंग का दीवाना पार्ट 2

 

बॉलीवुड फिल्मो इओर शो में मुख्य भूमिका में आने के लिए एक अच्छा एक्टर होने के अलावा आप में सभी गुण होने चाहिए। हमारी पिछली कड़ी में हमने आपको बताया था की बॉलीवुड की कुछ कलाकार ऐसे है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है लेकिन जब लीड रोल को तक उन्हें साइद कर दिया गया। तो चाहिए इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए आपको कुछ और कलाकारों से रूबरू करवाते है। 

विजय राज 

विजय राज बॉलीवुड के दमदार कलाकारों में से एक है। उन्होंने कई फिल्मो में विलेन की भूमिका निभाई है। लेकिन कभी के हीरो के रूप में विजय राज को अभी तक मौका नहीं मिला है। विजय राज की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है।

विजय वर्मा 

छोटे से वक्त में विजय ने बॉलीवुड की दुनिया में अपना एक अलग ही नाम बनाया है। फिल्म ‘गली बॉय’ और ‘बागी 3’ में अपनी एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बनाया था। विजय को अभी तक किसी भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने का मौका नहीं मिला है।

मनु ऋषि चड्ढा

मनु ऋषि चड्ढा कई फिल्मो में अपनी अभिनय से लोगो के दिल में जगह बनाई है। हर फिल्म में मनु ऋषि की एक्टिंग की काफी ज्यादा तारीफ की गयी। मनु ऋषि का खुद भी मुख्य भूमिका में काम करना चाहते है।

दीपक डोबरियाल 

दीपक ने ना जाने कितनी फिल्मो में लोगो का मनोरंजन किया है। उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। इतनी फिल्मो में काम करने के बाद भी दीपक को अभी तक फिल्मो में मुख्य भूमिका निभाने का मौका नहीं मिला है। 

गुलशन देवैया 

गुलशन कई फिल्मो में अहम् किरदार निभा चुके है। बॉलीवुड के कई कलाकार गुलशन की एक्टिंग की तरफ कर चुके है। गुलशन को फैंस भी उन्हें मुख्य भूमिका में देखना चाहते है। लेकिन उन्हें अभी तक इसका मौका नहीं मिला है।