×

दीपिका पादुकोण इस महीने से शुरू करेगी इस बड़ी फ़िल्म की शूटिंग

 

कोरोना काल ने सबकी रफ़्तार को धीमा कर दिया है। हर किसी के काम पर कोरोना वायरस का असर देखने को मिला है। फिर चाहें वह आम लोग हो या फिर बॉलीवुड के सेलेब्स। कोरोना के चलते कई बड़ी फ़िल्मों की शूटिंग पर ब्रेक लग गया था जिन्हें अब धीरे धीरे शुरू किये जा रहा है। बढ़ते वक्त साथ वक्त पर शूटिंग ना होने की वजह से फ़िल्मों को काफी नुकसान उठाना पद सकता है।

हाल में अक्षय कुमार अपनी फ़िल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए यूके निकल गये है। अब बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी अपनी फ़िल्मों की शूटिंग को लेकर एक्टिव हो चुकी है। दीपिका को लेकर खबर आ रही है की वह  शकुन बत्रा की फ़िल्म को लेकर अपनी तैयारी में जुट गयी है।

इस फ़िल्म की शूटिंग मई तक शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना के चक्कर में यह फ़िल्म फ़स्ती ही चली गयी। एक रिपोर्ट के अनुसार फ़िल्म के निर्देशक  शकुन बत्रा ने इस फ़िल्म की शूटिंग को श्रीलंका में शूट करने की तैयारिया कर ली ही। लेकिन यह देखना होगा यात्रा पर से कब प्रतिबंध हटा दिया जाता है तो। जिसकी सम्भावना अभी कम ही है। श्रीलंका में अभी कोरोना केस कम है।

दीपिका से साथ इस फ़िल्म में अनन्या पांडे और सिद्धार्थ चतुर्वेदी भी नज़र आएगे। दीपिका अभी काफी ज्यादा चर्चा ने है दीपिका पर जएनयू में जाने को लेकर कई आरोप लगे रहे है। दीपिका रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म 83 में एक छोटा सा रोल निभाती नज़र आएगी साथ ही उन्हें शाहरुख़ खान के साथ फ़िल्म पठान में लीड रोल निभाने वाली है। अब देखना होगा इस फ़िल्म की शूटिंग कब तक ख़तम हो पाती है।