×

एक साथ अपनी दो फिल्म दबंग 3 और राधे के राइट्स बेच रहे सलमान

 

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्मों की रिलीज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आने वाले दिनों में सलमान खान का आप कई फिल्मों में देखने वाले हैं। इससे इतर सलमान खान अपनी दो फिल्मों दंबग 3 और राधे को डिस्ट्रिब्यूट करने की योजना बना रहे हैं। सलमान खान अपनी आने वाली इन दोनों फिल्मों को एक साथ डिस्ट्रिब्यूट करने की सोच रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले फिल्म के मेकर्स ने अपनी फिल्म दबंग 3 को 300 करोड़ रूपए में राइट्स बेचने का प्लान किया था लेकिन अब उन्होंने ये प्लान बदल दिया हैं। इस वक्त आई वित्तीय स्थिति को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने अपने पहले की प्लान को बदल दिया है।

इस वक्त आई ताजा खबरों के अनुसार सलमान खान 350 करोड़ में अपनी फिल्म दबंग 3 और राधे के राइट्स को बेचना का प्लान किया है। खबरो में कहा जा रहा है कि सलमान खान ने ये तय किया है कि वो प्रोडक्शन हाउस द्वारा पिछले कुछ सालों से फॉलो किए जा रहे नए पैटर्न के साथ आगे बढ़ने को लेकर आश्वस्त हैं। मेकर्स का मानना है कि दोनों राइट्स इसलिए एक साथ बेचे जा रहे हैं जिससे विक्रेता के भरोसे को जीता जा सके। इसके अलावा क्रेता और विक्रेतो ज्यादा फायदा लेने का कोई मानसिक तनाव भी ना हो।

खैर अगर हम सलमान खान की फिल्म दंबग 3 की बात करें तो ये इसी 20 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और सई मांजेरकर मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म राधे में सलमान के अलावा दिशा पाटनी मुख्य किरदार में होगी। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 को 300 करोड़ रूपए में राइट्स बेचने का प्लान किया था लेकिन अब उन्होंने ये प्लान बदल दिया हैं। इस वक्त आई वित्तीय स्थिति को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने अपने पहले की प्लान को बदल दिया है। सलमान ने 350 करोड़ में अपनी फिल्म दबंग 3 और राधे के राइट्स को बेचना का प्लान किया है। एक साथ अपनी दो फिल्म दबंग 3 और राधे के राइट्स बेच रहे सलमान