×

एक लॉ स्टूडेंट ने सुशांत की इस फिल्मो को लेकर मानव अधिकार आयोग में शिक

 

सुशांत सिंह राजपूत से जुडी हर एक खबर को समाचार नामा आप तक लेकर आता है हमने आपको बताया था की सुशांत के फैंस अपने इस पसंदीदा कलाकार को आखिरी बार बड़े परदे पर देखना चाहते है। सुशांत के फैंस दिल बेचार के निर्माता ने अपील की है की सुशांत की यह फिल्म सिनेमा हॉल में दिखाई जाए ना की ओटीटी पर। लेकिन उनकी अपील का कुछ खास असर देखने को नहीं मिल पाया है। ट्विटर पर काफी वक्त से #DilbecharaonbigScreen ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा था। इस हैश टैग पर लगभग आठ हजार से ज्यादा ट्विट हो चुके थे।

हमने आपको बताया था की दिल बेचारा के ट्रेलर को काफी अच्छा रेस्पोंस देखने की मिला है। कुछ ही वक्त में ट्रेलर पर  लाखों लाइक और हजारो कॉमेंट्स आ चुके थे। जिसको देकने के बाद हर कोई भावुक हो गया था। अब सुशांत की इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी अपडेट आ रही है। 

एक लॉ स्टूडेंट ने सुशांत की इस फिल्मो को लेकर मानव अधिकार आयोग में शिकायत कर दी है। जिसके यह फिल्म और ज्यादा चर्चा में आ गयी है आशीष राय नाम के इस लॉ स्टूडेंट ने मानव आयोग में शिकायत की है की सुशांत की इस आखिरी फिल्म को ओटीटी पर नही बल्कि सिनेमा हॉल में दिखाई जाए। सुशांत के फैंस पहले से ही इस फिल्म को बड़े परदे पर देखने की डिमांड कर चुके है। अब देखना होगा की इस शिकायत पर अब किस तरह का रेस्पोसं मिलता है और सुशांत का यह मामला कितने तूल पकड़ता  है।

आपको बता दे सुशांत की यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म को कोई भी देख सकता है यह फिल्म सभी के लिए बिल्कुम फ्री होगी।

 

एक लॉ स्टूडेंट ने सुशांत की इस फिल्मो को लेकर मानव अधिकार आयोग में शिकायत कर दी है। जिसके यह फिल्म और ज्यादा चर्चा में आ गयी है आशीष राय नाम के इस लॉ स्टूडेंट ने मानव आयोग में शिकायत की है की सुशांत की इस आखिरी फिल्म को ओटीटी पर नही बल्कि सिनेमा हॉल में दिखाई जाए। एक लॉ स्टूडेंट ने सुशांत की इस फिल्मो को लेकर मानव अधिकार आयोग में शिक