×

लिव-इन में रहने वाले हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अब सच आया सामने

 

बॉलीवुड के गलियारे में पिछले काफी दिनों से चर्चा चल रही रही है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लिव इन में रहने वाले हैं। ये अफवाहें तब उड़ी जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट और को रियल स्टेट के आफिस में साथ देखा गया था जब खबरें थी कि दोनों अपने लिए रहने के लिए घर की तलाश कर रहे हैं हालांकि बाद में आलिया ने इन खबरों में महज अफवाह करार दिया था। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरों के बीच एक नई अपडेट आई हैं।

लेकिन अपने रिलेशनशिप को नए पड़ाव पर ले जाने के लिए रणबीर और आलिया लिव-इन में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि दोनों के लिव इन में रहने के पीछे किसका हाथ है तो हम आपको बता दें कि, इस कपल के साथ रहने की वजह नीतू कपूर हैं।रणबीर कपूर अपने पैरेंट्स के साथ बांद्रा में रहते हैं। आई खबरों के अनुसार, नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर को गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ रहने का सुझाव दिया। जिसके बाद से कपल ने नए अपार्टमेंट की तलाश शुरू कर दी है। पिछले दिनों रणबीर-आलिया की साथ में नई प्रॉपर्टी की तलाश करते हुए फोटो भी सामने आई थी।

पिछले दिनों आलिया ने रणबीर के साथ लिव इन में रहने पर बोलते हुए कहा था कि, हम ऑफिस के लिए प्रॉपर्टी देखने गए थे, यह प्रॉपर्टी मेरी प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के लिए होगी।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के साथ शुरू हुई थी। दोनों की ये फिल्म इस साल के आखिरी महीने में रिलीज होगी।

रणबीर और आलिया लिव-इन में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं, इस कपल के साथ रहने की वजह नीतू कपूर हैं। नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर को गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ रहने का सुझाव दिया। जिसके बाद से कपल ने नए अपार्टमेंट की तलाश शुरू कर दी है। लिव-इन में रहने वाले हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अब सच आया सामने