×

Kartik Aaryan के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन सकती है Chandu Champion, फिल्म की रिलीज़ पर रीओपन होंगे ये थिएटर्स 

 

मूवीज न्यूज़ डेस्क -इस शुक्रवार कार्तिक आर्यन एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म 'चंदू चैंपियन' रिलीज होने में बस दो दिन दूर है और इस फिल्म का क्रेज देश के हर कोने में देखने को मिल रहा है। 'चंदू चैंपियन' निर्देशक कबीर खान के साथ कार्तिक की पहली फिल्म है। इस फिल्म में वह मुरलीकांत केतकर की भूमिका में होंगे, जिन्होंने जर्मनी के हीडलबर्ग में 50 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत को पहला पैरालिंपिक गोल्ड मेडल दिलाया था। फिल्म को लेकर काफी चर्चा है।


फिर से खुलेंगे कई सिनेमाघर
कार्तिक आर्यन पहली बार स्पोर्ट्स पर्सन की भूमिका में नजर आएंगे। अभी तक उनकी छवि सिर्फ एक लवर बॉय की है। 'चंदू चैंपियन' के साथ वह अपनी इस छवि को तोड़ने में कितने सफल होंगे, इसका खुलासा 14 जून को होगा, क्योंकि इसी दिन फिल्म रिलीज हो रही है। चंदू चैंपियन की रिलीज के साथ ही देश में कई जगहों पर सिनेमाघर फिर से खुल जाएंगे। भारत में कई सिनेमाघर ऐसे हैं, जो काफी समय से बंद हैं। इनमें बिहार में सबसे ज्यादा सिनेमाघर हैं। ये सिनेमाघर 14 जून को 'चंदू चैंपियन' की रिलीज के साथ फिर से खुलेंगे। इनमें ओडिशा का एनजे सिनेमा उमरकोट, बिहार का एपीआर सिनेमा, गया में चंद्रा सिनेमा और मुक्ता सिनेपोलिस दलसिंह सराय, झारखंड का इवेलिक्स सिनेमा और पश्चिम बंगाल का एसवीएफ कल्याणी सिनेमा शामिल हैं।


क्या यह फिल्म कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी ओपनर होगी?
'चंदू चैंपियन' को लेकर जिस तरह की चर्चा है, उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि यह कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी ओपनर होगी या नहीं। इस सीरीज में हम एक्टर की पिछली कुछ फिल्मों के कलेक्शन पर नजर डालेंगे

सत्यप्रेम की कथा - 8.25 करोड़
भूल भुलैया 2 - 14.11 करोड़
शहजादा - 6 करोड़
लुका छुपी - 8.01 करोड़
लव आज कल - 12.4 करोड़
कार्तिक आर्यन ने फिल्म के लिए की खास तैयारी


मुरलीकांत पेटकर
'चंदू चैंपियन' बनने से पहले कार्तिक ने अपने किरदार में फिट होने के लिए खूब तैयारी की। उन्होंने तैराकी की ट्रेनिंग ली। कार्तिक ने अपने बॉडी फैट को 39 प्रतिशत से घटाकर 7 प्रतिशत किया। इतना ही नहीं, एक्टर ने अपना वजन 90 किलो से घटाकर 72 किलो किया। कार्तिक और उनके फैंस की नजर अब 'चंदू चैंपियन' की रिलीज पर है।