×

Shashank khaitan की फ़िल्म में हुई बॉलीवुड की इस खूबसूरत हसीना की एंट्री, शाहिद संग करगी रोमांस

 

बॉलीवुड की फ़िल्मों में काफी तेज़ी से काम हो रहा है। हाल ही में हमने आपको बताया था की बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर ने डधर्मा प्रोडक्शन के साथहाथ मिला लिया है जिसके चलते वह जल्द ही एक फ़िल्म में काम करते हुए नज़र आने वाले है। हलाकि की धर्मा प्रोडक्शन के साथ शाहिद की पिछली फ़िल्म ‘शानदार’ एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी।

अब शाहिद ने  शशांक खेतान की अगली फिल्म ‘योद्धा’ को साइन कर लिया है जिसको लेकर काफी ज्यादा बज बन चुका है। शशांक खेतान इस फ़िल्म के लिए एक एक्टर्स की तलाश में थे जो अब ख़तम होती नज़र आ रही है।  शशांक खेतान कई बड़ी एक्टर्स के साथ इस प्रोजेक्ट को लेकर बात कर रहे थे और एक फ्रेश जोड़ी दूंध रहे थे। अब लगता है  शशांक की खोज ख़तम हो गयी है।

एक बड़े न्यूज़ पोर्टल की खबर की माने तो बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी को इस फ़िल्म के लिए साइन कर लिया गया है। यह जोड़ी पहली बार एक साथ नज़र आने वाली है। यह फ़िल्म में जबर्दस्त एक्शन से भरपूर होने वाली है। यह दोनों की एक्टर्स काफी ज्यादा हॉट है। जिसके चलते हर कोई इन्हें पर्दे पर रोमांस करते हुए देखना चाहता है।

फिलहाल दिशा सलमान के साथ फ़िल्म राधे में नज़र आने वाली है। जिसके लिए वह जल्द ही एक गाने की शूटिंग करने वाले है। वही शाहिद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग शुरू कर चुके है। ये दोनों एक्टर अपने प्रोजेक्ट्स को ख़तम करते ही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। आप इस जोड़ी को लेकर क्या सोचते हो निचे कमेन्ट में जरुर बताए।