×

बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियां, दुनिया है दीवानी

 

साड़ी में कौन सी अभिनेत्री अच्छी लगती है। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के नाम बताने जा रहे हैं जो साड़ी में बहुत ही ज्यादा हॉट लगती हैं। उनकी इस हॉटनेस को देखकर उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं। आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के नाम-

सनी लियोनी
बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री सनी लियोनी आज टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। सनी लियोनी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो वेस्टर्न ड्रेस से लेकर ट्रेडिश्नल ड्रेस में हॉट लगती है। आप खुद यहां पर उनकी तस्वीर में देख सकते हैं। सनी लियोनी आने वाले दिनो में एक साउथ की फिल्म में नजर आने वाली है। जिसकी कुछ तस्वीरें पिछले दिनों सामने आई थी।

श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है। जी हां वो कोई भी ड्रेस पहन लें उनपर खूब जमती हैं। आप उनकी ये तस्वीर देख सकते हैं। इन तस्वीरों में श्रद्धा कपूर कितनी हॉट लग रहीं। खैर अगर हम श्रद्धा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही स्त्री और बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आने वाली है।

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस वक्त अपनी शादी की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा हैं कि प्रियंका चोपड़ा आने वाले अक्टूबर महीनें में अपने मंगेतर निक जोनस के साथ शादी कर सकती हैं। लेकिन उनकी इन तस्वीर को देखकर आप उनके कायल हो जाएंगे। जी हां उनकी इसी अदा पर तो फिरंगी बाबू फिदा हो गए थे यकीन नहीं आता तो आप खुद ही इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

साड़ी में कौन सी अभिनेत्री अच्छी लगती है। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के नाम बताने जा रहे हैं जो साड़ी में बहुत ही ज्यादा हॉट लगती हैं। उनकी इस हॉटनेस को देखकर उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं। आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के नाम... बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियां, दुनिया है दीवानी