×

श्रीदेवी को इस तरह अवॉर्ड शो में श्रद्धांजलि देंगी माधुरी दीक्ष‍ित

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और नृत्यांगना माधुरी दीक्षित नेने एक बार फिर से अपने लटके झटके दिखाती हुई नजर आने वाली है। जी हां तो फैंस माधुरी दीक्षित के डांस को देखने के लिए बेताब है तो ये खबर उनके लिए काफी ज्यादा महत्वूपर्ण हैं। माधुरी दीक्षित नेने जल्द ही लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड के तीसरे संस्करण में 1980 के दशक की अपनी समकालीन अभिनेत्री दिवंगत श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने वाली है। आपको बता दें कि इस साल का लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड का आयोजन रविवार को होने वाला है। यह संयुक्त राष्ट्र के ‘हीफॉरशी कॉज’ को अपना समर्थन देगा। इस समारोह में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां इस पहल का समर्थन करती नजर आएंगी, जहां पुरुष, महिलाओं के साथ एकजुटता से खड़े होने और साथ ही मिलकर सभी लैंगिक असमानता का सामना करने का संकल्प भी लेने वाले हैं।

हाल ही में एक बयान में एक कहा गया कि, माधुरी दिग्गज अभिनेत्री हेमामालिनी और रेखा के सुपरहिट गानों पर नृत्य करेंगी लेकिन उनकी सर्वाधिक उल्लेखनीय प्रस्तुति श्रीदेवी को हार्दिक श्रद्धांजलि होगी।

इस पर माधुरी ने कहा कि, जब मुझे इस प्रस्तुति के लिए संपर्क किया गया तो मैं बहुत खुश और उत्साहित हो गई। यह देखते हुए कि यह पुरस्कार ‘हीफॉरशी’ अभियान के समर्थन में है, मुझे लगता है कि यह वक्त महिलाओं के लिए, विशेषकर बॉलीवुड कलाकारों के लिए है कि वे एक दूसरे के साथ एकजुटता व्यक्त करें।

उन्होंने कहा कि, लक्स लेजेंड वास्तव में आईकॉनिक व प्रेरणादायक है और मेरी प्रस्तुति उनके जादू को प्रस्तुत करते हुए प्रशंसकों को उनकी यादों के सागर में ले जाएगी।